Senior Congress leader Raja Patria released from jail

पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजा पटेरिया हुए जेल से रिहा, बाहर आते ही पीएम मोदी के बारे में कही ये बात

Senior Congress leader Raja Patria released from jail : कानूनी प्रक्रिया पूर्ण होने पर उन्हें आज जेल से रिहा कर दिया गया।

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2023 / 10:25 PM IST, Published Date : March 3, 2023/10:25 pm IST

Senior Congress leader Raja Patria released from jail : पन्ना। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान के वीडियो के कारण पवई पुलिस थाने में पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजा पटेरिया पर मामला दर्ज हुआ था जिस पर उन्हें जेल भेजा गया था। एडीजे कोर्ट पवई एमपी एमएलए कोर्ट ग्वालियर से जमानत याचिका खारिज हुई थी। इसके बाद उच्च न्यायालय द्वारा प्रथम बार जमानत याचिका निरस्त की गई थी दो महीने बाद जमानत याचिका मंजूर की गई। जिसके बाद कानूनी प्रक्रिया पूर्ण होने पर उन्हें आज जेल से रिहा कर दिया गया।

read more : आंगनबाड़ी सहायिका एवं कार्यकर्ताओं का अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन, इन मांगों को लेकर कर रहीं आंदोलन

Senior Congress leader Raja Patria released from jail : जेल से रिहा होने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में हर्ष देखा गया जेल से रिहा होने पर उन्होंने मीडिया से कहा कि जेल महात्मा गांधी विश्वविद्यालय कृष्णगार है जो मुझे तीर्थ के समान है। मैं देश के प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुख्यमंत्री का धन्यवाद करता हूं। जिनके सर्वश्रेष्ठ प्रयास से उन्हें यहां रहने का विशेष अवसर मिला। उन्होंने उनके परिवार व उनके प्रति चिंतन के लिए सभी शुभचिंतकों का भी धन्यवाद किया।

read more : पत्नी ने पति से मांगे 5 हजार रुपए, मना किया तो शहर के चौराहे पर प्रेमी से पिटवाया, जानें पूरा माजरा

Senior Congress leader Raja Patria released from jail : पूर्व मंत्री राजा पटेरिया जेल से रिहा कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर किया स्वागत जेल में नहीं है कोई जातिवाद.. मैं प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का आभारी हूं उनके कारण मुझे जेल में रहना पड़ा। साथ में कहा कि जेल में कोई जातिवाद नहीं है यहां शूद्र की थाली का खाना भी ब्राह्मण खाता है और ब्राह्मण की थाली खाना भी शूद्र खाता है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers