painful death of two children due to drowning in the well

Seoni News: स्कूल जाने के लिए हो रहे तैयार और फिर हुआ हादसा, कुंए में डूबने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत

Seoni News: स्कूल जाने के लिए हो रहे तैयार और फिर हुआ हादसा, कुंए में डूबने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत painful death of two children due to drowning in the well

Edited By :   Modified Date:  August 24, 2023 / 09:08 AM IST, Published Date : August 24, 2023/8:51 am IST

अंकित रजक, सिवनी: 

Children died drowning in the well सिवनी जिले के धूमा थाना क्षेत्र अंतर्गत पुनवारा कला ग्राम में एक दर्दनाक घटना घटित हो गई। जहां कुएं में नहाने गए दो मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गई जिनके शवों को अस्पताल लाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनादौन विकास खंड के अंतर्गत आने वाले धूमा क्षेत्र के पुनवारा कला ग्राम में दो बच्चे कुएं में नहाने गए थे। जहां गहरे पानी में जाने से वह डूबने लगे। जैसे ही लोगों को पता चला कि दो बच्चे कुएं के अंदर डूब गए हैं स्थानीय लोगों ने कुएं के अंदर घुसकर उन्हें बाहर निकाला और अस्पताल लेकर आए, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Read More: Chandrayaan-3 Landing: चंद्रयान-3 की ऐतिहासिक लाइव लैंडिंग देखने टूट पड़े लोग, रोमांच से भर उठा पूरा शहर… 

स्कूल जाने के लिए तैयार हो रहे थे

Children died drowning in the well घटना की जानकारी परिजनों ने धूमा पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा बनाते हुए शव पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल लखनादौन भेजा गया है। वहीं पुलिस परिजनों व स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि बच्चे स्कूल जाने के लिए तैयार हो रहे थे और नहाने के लिए कुआं गए हुए थे। जहां गहरे पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच रही है। मृतकों में रामजी पिता सूरज मरकाम उम्र 12 वर्ष जो कक्षा सातवीं में पढ़ता था और दुर्गेश पिता निरंजन यादव जो कक्षा छठवीं में पढ़ता था। इस घटना से क्षेत्र में गमगीन माहौल है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें