sex racket: कॉल गर्ल्स इंटाग्राम पर करती थी ये काम

sex racket: कॉल गर्ल्स इंटाग्राम पर करती थी ये काम, सेक्स रैकेट के मामले में हुआ बड़ा खुलासा

sex racket: कॉल गर्ल्स इंटाग्राम पर करती थी ये काम, सेक्स रैकेट के मामले में हुआ बड़ा खुलासा, मयूर लॉटेल को बनाया अड्डा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : October 19, 2022/6:57 pm IST

sex racket: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मयूर होटल में पकड़े गए सेक्स रैकेट के मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस ने मयूर होटल से गिरफ्तार हुई 6 कॉल गर्ल से पूछताछ में खुलासा किया है। सेक्स रैकेट के तार दिल्ली, कोलकाता, गुजरात भोपाल से जुड़े हुए हैं। सेक्स रैकेट के लिए कॉल गर्ल को इंस्टाग्राम आईडी से बुक किया जाता था। ग्राहक बुक होने के बाद मयूर होटल में कस्टमर को कॉल गर्ल अपनी सर्विस देती थी।

ये भी पढ़ें- गुड़ी पड़वा से श्री महाकाल लोक में लगने जा रहा दिग्गजों का जमावड़ा, सीएम शिवराज करने जा रहे शक्ति प्रदर्शन, भेजा आमंत्रण

पुलिस कर रही इंस्टाग्राम की जांच

sex racket: फिलहाल पुलिस कॉल गर्ल की इंस्टाग्राम आईडी पर और पड़ताल कर रही है। पुलिस को कुछ और खुलासे की उम्मीद है। दरअसल पुलिस ने सोमवार को पड़ाव थाना इलाके के लक्ष्मी कॉलोनी में मयूर होटल पर सेक्स रैकेट के अड्डे पर छापा मार कार्रवाई की थी। इस मामले में पुलिस ने होटल के संचालक होटल के मैनेजर को गिरफ्तार किया है। वही आपत्तिजनक हालत में मिले एक युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

ये भी पढ़ें- “बाबा ने कहा- तुमसे मिलना चाहते है जिंद बाबा” फिर हुआ कुछ ऐसा, जानकर रह जाएंगे हैरान…

मजबूरी में करती थी ये काम

sex racket: पुलिस ने मौके से गिरफ्तार हुई कॉल गर्ल्स की काउंसलिंग कराई है। काउंसलिंग में उन्होंने पुलिस को बताया कि मजबूरी में वे देह व्यापार कर रहीं हैं। उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है, इसलिए यह रास्ता चुना है, दूसरी तरफ इंस्टाग्राम पर बुकिंग होने के बाद यह युवतियां भोपाल और दिल्ली और गुजरात से ट्रेन में बैठ कर ग्वालियर पहुंचती थी और यहां मयूर होटल में अपना ठिकाना बनाती थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers