baba raped a woman: "बाबा ने कहा- तुमसे मिलना चाहते है जिंद बाबा" फिर

“बाबा ने कहा- तुमसे मिलना चाहते है जिंद बाबा” फिर हुआ कुछ ऐसा, जानकर रह जाएंगे हैरान…

baba raped a woman: "बाबा ने कहा- तुमसे मिलना चाहते है जिंद बाबा" फिर हुआ कुछ ऐसा, जानकर रह जाएंगे हैरान...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : October 19, 2022/6:24 pm IST

baba raped a woman: विदिशा। पति-पत्नी की आपसी कलह का अंजाम इतना घिनौना होगा इस बात का इल्म दुष्कर्म का शिकार पीड़ित महिलाओं को भी नहीं था। ऐसा ही सनसनीखेज मामला लटेरी थाना अंतर्गत देखने में आया है जहां झाड़-फूंक के नाम पर 26 साल की महिला से दुष्कर्म किया गया है। लटेरी थाना क्षेत्र में 26 साल की महिला से 45 साल के आरोपी ने झाड़-फूंक के नाम पर दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है जानकारी के मुताबिक घटना करीब 1 महीने पुरानी है और पिछले एक माल से आरोपी तांत्रिक शैतान मालवीय उसे डराता धमकाता रहा। आखिरकार परेशान होकर महिला ने थाने की शरण ली तब कहीं पूरा मामला सामने आया है।

ये भी पढ़ें- Most powerful SUV ever: मिलिट्री ट्रक को टक्कर देने आ गई Rezvani Vengeance, फीचर्स जानकर रह जाएंगे दंग, जानें कितनी है कीमत

एक महीने से दे रहा था धमकी

baba raped a woman: पीड़ित महिला का कहना है कि उसकी अपने पति से विवाद और अनुबंध चल रही थी, जिसके चलते उसने तांत्रिक का सहारा लिया। इसी दौरान तांत्रिक क्रिया का सहारा लेकर आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक करीब 1 महीने पहले आरोपी ने महिला के घर में बंद कमरे में पूजा पाठ कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और 1 महीने तक महिला को डरा धमका कर रखा। आखिरकार आरोपी से परेशान होकर महिला लटेरी थाने पहुंचकर थाना प्रभारी काशीराम कुशवाहा को अपने साथ हुए घटनाक्रम के बारे में बताया मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी काशीराम कुशवाहा ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Diwali Special: इस साल सोन पापड़ी की जगह बांटे ये मिठाई, झटपट बनाकर लंबे समय तक कर सकते है स्टोर

झाड़-फूंक के नाम पर किया दुष्कर्म

baba raped a woman: पीड़िता का कहना है की झाड़-फूंक और तांत्रिक क्रिया के नाम पर इस तांत्रिक बाबा ने 1 सितंबर को मुझे अपने घर पर बुलाया था और वहां मेरे पति को अपने ही घर में छोड़कर मेरे साथ पूजा पाठ के नाम पर मेरे गृह निवास पर पहुंचा और कहने लगा कि तुम एक कमरे में आ जाओ वहां तुमसे जिंद बाबा मिलना चाहते हैं और इसी नाम पर उसके साथ बलात्कार किया गया पुलिस ने आरोपी तांत्रिक शैतान मालवीय को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस पूछताछ करके बाबा को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers