sex racket in gwalior

बर्खास्त पुलिसकर्मी के होटल में चल रहा था ये गंदा काम, पुलिस ने मारा छापा, संदिग्ध हालत में पकड़ाए युवक-युवती…

sex racket in gwalior : ग्वालियर में बर्खास्त पुलिसकर्मी के घर में चल रहे होटल पर पुलिस ने छापामार कर सेक्स रैकेट पकड़ा है।

Edited By :   Modified Date:  July 17, 2023 / 11:56 PM IST, Published Date : July 17, 2023/11:56 pm IST

sex racket in gwalior : ग्वालियर। ग्वालियर में बर्खास्त पुलिसकर्मी के घर में चल रहे होटल पर पुलिस ने छापामार कर सेक्स रैकेट पकड़ा है। होटल के कमरे से पुलिस ने एक युवक और एक युवती को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। जिनको पुलिस पकड़कर थाने पर लेकर पहुंची। यहां पड़ाव थाना क्षेत्र के पॉश कॉलोनी रवि नगर में चल रहा था। वहीं पुलिस ने दोनों युवक युवती के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

read more : हरेली चुनाव वाली! परंपरा-संस्कृति, चुनावी रणनीति, क्या चुनावी साल में दिखावे की राजनीति हावी ? 

sex racket in gwalior : दरअसल पड़ाव थाना पुलिस को रवि नगर स्थित बर्खास्त सिपाही रवि शर्मा के घर बने मूनलाइट होटल के अंदर सेक्स रैकेट चलने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम दबिश देने पहुंची जहां छापामार कार्रवाई में होटल के कमरे के अंदर एक युवती और एक युवक अपत्ति जाने की स्थिति में मिले इसके साथ ही वहां शराब की बोतल भी मिली। कमरे में मौजूद युवक ने पुलिस के सामने पहले होशियारी दिखाई लेकिन उसकी होशियारी पुलिस के समाने चल नहीं पाई। वहीं पुलिस दोनों को अपने हिरासत में लेते हुए थाने पहुंची। यहां पूछताछ करने पर पता चला कि दोनों युवक और युवती पहचानते हैं और उन्होंने एक दूसरे से मिलने के लिए उन्होंने होटल का कमरा बुक किया था।

read more : राजधानी में 80 रुपए/किलो हुए टमाटर के दाम, एक ही दिन में बिका 10 टन टमाटर, जानें आपके शहर के रेट… 

खास बात यह है कि बर्खास्त पुलिसकर्मी के इस होटल पर पहले भी छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा था। लेकिन उसके बावजूद भी यह धंधा अभी भी चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने होटल से पकड़े गए युवक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए हिरासत में ली गई लड़की के परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द किया गया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें