Missionaries Convert Hindus forcefully

प्रदेश में नहीं थम रहा धर्मांतरण का खेल, जबरन ईसाई प्रार्थना कराए जाने को लेकर FIR दर्ज

प्रदेश में नहीं थम रहा धर्मांतरण का खेल, जबरन ईसाई प्रार्थना कराए जाने को लेकर FIR दर्ज! Missionaries Convert Hindus forcefully

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2023 / 10:47 AM IST, Published Date : May 31, 2023/10:47 am IST

शहडोल: Missionaries Convert Hindus forcefully  मध्यप्रदेश के आदिवासी बहुल अंचल शहडोल में धर्मांतरण की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। शहडोल के डोंगरी टोला गांव में धर्मांतरण के प्रयास का मामला सामने आया है। वहीं कटनी में जबरन ईसाई प्रार्थना कराए जाने को लेकर FIR हुई है।

Read More: Ahilyabai Holkar Jayanti 2023: भारतीय संस्कृति और मूर्तिमान वीरता की प्रतीक महारानी अहिल्याबाई होल्कर की 299वीं जयंती, जानें कैसे बनी ‘द फिलॉसोफर क्वीन’ 

Missionaries Convert Hindus forcefully  एक बार फिर शहडोल में धर्मांतरण का मामला उजागर हुआ है। दरअसल जिले के डोंगरी टोला गांव में पास्टर कुछ आदिवासियों के धर्मांतरण का प्रयास कर रहा था, लेकिन समाजसेवी सुनैना सिंह को इसकी खबर लग गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचर समाजसेवी ने पास्टर को जमकर लताड़ लगाई। घटना का वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने पास्टर समेत दो लोगों को अरेस्ट कर लिया है।

Read More: 15 साल में लगभग 48 गुना बढ़ गई मंत्रीजी की संपत्ति? बन गए करोड़ों के आसामी, कांग्रेस नेता ने लगाए गंभीर आरोप

वहीं कटनी के झिंझरी में बाल गृह में जबरन ईसाई प्रार्थना कराए जाने की शिकायत पर FIR दर्ज की गई है। सोमवार को संस्था का राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो ने भी औचक निरीक्षण किया था।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers