unnatural sex with Kinnar

शादी का झांसा देकर किन्नर से किया अननैचुरल SEX, छोड़कर जाने पर दी जान से मारने की धमकी, जानें पूरा माजरा

unnatural sex with Kinnar : शहडोल जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक आरोपी ने किन्नर से जबरन दुष्कर्म किया है।

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 06:09 PM IST, Published Date : February 21, 2023/6:08 pm IST

 unnatural sex with Kinnar : शहडोल। मध्यप्रदेश में एक ओर जहां सरकार अपराधों पर लगाम कसने के लिए नए नए कानून बना रही है तो वहीं दूसरी ओर तेजी से अपराधों की संख्या में इजाफा भी होता जा रहा है। लूट, हत्या, अपहरण, रेप जैसी घटनाएं आए दिन देखी जा रही है। प्रदेश के शहडोल जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक आरोपी ने किन्नर से जबरन दुष्कर्म किया है। दरअसल, एक युवक ने किन्नर को शादी का झांसा देकर जबरन अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

read more : देश के नंबर-1 साफ-स्वच्छ जिले पर खसरे का प्रकोप, बढ़कर 21 हुई एक्टिव मरीजों की संख्या, एक की मौत 

 

unnatural sex with Kinnar : यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत का है। जहां एक किन्नर से आप्राकृतिक तरीके से सेक्स किया गया है। जिसके बाद मामला ज्यादा बड़ गया तो उसने कोतवाली जाकर मामला दर्ज कराया। उसने शिकायत में बताया कि दीपावली के समय बधाई मांगते समय शब्बीर खान नामक युवक से जान पहचान हुई थी। देखते ही देखते दोनों में नजदीकियां बढ़ गई। इस दौरान शब्बीर किन्नर से शादी की बात कहते हुए कई बार जबरन अप्राकृतिक ढंग से किया, जिसका किन्नर विरोध करती रही।

read more : पीली साड़ी वाली मैडम ने छात्रों के साथ जमकर किया डांस, महिला प्रोफेसर का ‘पठान’ के गाने पर नाचते हुए वीडियो वायरल

 

जब किन्नर को पता लगा की शब्बीर शादी शुदा है, तो उससे दूरियां बना ली और संपर्क तोड़ दिया। यह बात शब्बीर को नागवार गुजरी और वह उसके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। जिससे आहत किन्नर ने मामले की शिकायत कोतवाली में की है। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने धारा 377, 354 घ, 294, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें