MP Shajapur News: तहसीलदार के नाम पर पटवारी वसूल रहा था बड़ी रकम.. लोकायुक्त ने रंगे हाथ दबोचा तो, दफ्तर में मचा हड़कंप | MP Shajapur News

MP Shajapur News: तहसीलदार के नाम पर पटवारी वसूल रहा था बड़ी रकम.. लोकायुक्त ने रंगे हाथ दबोचा तो, दफ्तर में मचा हड़कंप

MP Shajapur News तहसीलदार के नाम पर पटवारी वसूल रहा था बड़ी रकम, लोकायुक्त ने रंगे हाथ दबोचा तो, दफ्तर में मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  October 5, 2023 / 11:45 PM IST, Published Date : October 5, 2023/11:45 pm IST

शाजापुर: जिले के मोहन बड़ोदिया में लोकायुक्त उज्जैन बड़ी कार्रवाई करते हुए मोहन बड़ोदिया पटवारी को ₹20000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। (MP Shajapur News) मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 23 अगस्त 2023 को मोहन बड़ोदिया निवासी संदीप पाटीदार ने लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक उज्जैन अनिल विश्वकर्मा को शिकायत की थी।

MP Narmadapuram News: सरकारी कर्मियों पर लगे ‘कमीशनखोरी’ के सनसनीखेज आरोप.. मजदूरों के साथ दफ्तर पहुंचे ठेकेदार

उन्होंने बताया था कि मोहन बड़ोदिया पटवारी रघुनंदन अंबातिया उसकी जमीन का फर्द बंटवारा तहसीलदार से कंप्यूटर में अपलोड करवाने के लिए मोहन बड़ोदिया तहसीलदार के नाम से ₹20000 की मांग कर रहा है। जिस पर पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त उज्जैन के द्वारा तत्काल वैधानिक कार्रवाई करने हेतु निरीक्षक दीपक सेजबार को निर्देश दिए जिस पर आवेदक की शिकायत की तस्दीक करवाई गई। आवेदक की शिकायत सही पाए जाने पर एवं लगभग सवा महीने पटवारी की हड़ताल होने के बाद पटवारी के द्वारा शिकायतकर्ता से हड़ताल खत्म होने एवं पैसों की व्यवस्था करने आज बुलवाया गया।

Sharma Hospital Sealed: शहर का सबसे बड़ा निजी अस्पताल ही मिला सुविधाओं के मामले ‘बीमार’.. SDM ने किया सील

लोकायुक्त उज्जैन के द्वारा ट्रैप दल तैयार किया गया जिसमें प्रभारी डीएसपी सुनील तालान के एवं विवेचन निरीक्षक दीपक सेजबार एवं 07 सदस्य लोकायुक्त टीम के साथ मोहन बड़ोदिया पहुंचे जहां पर पता चला कि पटवारी शाजापुर में चुनाव मीटिंग में व्यस्त है और शाम को संदीप पाटीदार को प्राइवेट ऑफिस पूर्वज ट्रेडर्स सारंगपुर रोड पर बुलाया है संदीप पाटीदार जब रिश्वत के रुपए लेकर पटवारी को देने पहुंचा तो इस समय ₹20000 रुपए रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार किया गया मौके पर कार्रवाई जारी है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें