BJP councilor seen fighting with hospital staff

Shajapur news: अस्पताल के कर्मचारी के साथ मारपीट करते नजर आए बीजेपी पार्षद, वीडियो वायरल

अस्पताल के कर्मचारी के साथ मारपीट करते नजर आए बीजेपी पार्षद, वीडियो वायरल BJP councilor seen fighting with hospital staff

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 05:28 PM IST, Published Date : March 13, 2023/5:23 pm IST

शाजापुर। जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर में बीती रात मरीज का पर्चा बनाने की बात पर अस्पताल के कर्मचारी के साथ भाजपा पार्षद और उसके साथियों के द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। खास बात यह है कि इस पूरे मामले का घटनाक्रम अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वार्ड क्रमांक 27 के पार्षद दीप कलेशरिया अपने साथियों के साथ कर्मचारी के केबिन में घुसकर उसके साथ मारपीट करते दिख रहे है।

Read more: चुनाव के नजदीक आते ही गरमाने लगी सियासत, सांसद दीपक बैज ने भाजपा पर लगाया ये बड़ा आरोप, भाजपा ने किया पलटवार

मौके पर मौजूद अस्पताल के अन्य कर्मचारी भी इस दौरान बीच-बचाव करने आते हैं, जिनके साथ भी इन लोगों द्वारा झूमा झटकी की गई। हंगामा बढ़ता देख पुलिस भी मौके पर पहुंचती है और घटना की जानकारी लेती है। इस मामले में अस्पताल के कर्मचारी और डॉक्टर लामबंद हो गए हैं। इस घटना को लेकर कंप्यूटर ऑपरेटर प्रवीण शर्मा द्वारा कोतवाली थाने में पार्षद दीप कलेशरिया और उसके साथियों के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है।

Read more: CMHO की काली करतूत, मेले में शामिल होने आए महिलाओं का कराया HIV टेस्ट, मचा बवाल

फिलहाल कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। यह पूरा विवाद मरीज का पर्चा बनाने की बात को लेकर हुआ है। अस्पताल में कंप्यूटर शाखा में मरीज का पर्चा बनाने वाले कर्मचारी प्रवीण शर्मा का कहना था कि शाम को मरीज के साथ आये कुछ लोग पर्चा बनवाने के लिए केबिन के बाहर आए थे। इसी दौरान नाम पता पूछने पर जल्दबाजी करते हुए व भड़क गए और सभी केबिन में अंदर घुस कर मारपीट करने लगे। इस मामले को लेकर कर्मचारियों ने सिविल सर्जन को मारपीट करने वाला सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers