Shivpuri District Hospital fight video viral

अस्पताल बना जंग का मैदान! आपस में भिड़े सास और दामाद, बेटी के साथ किया था ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल

Shivpuri District Hospital fight video viral जिला चिकित्सालय में दामाद और सास का ड्रामा, बेटी के परिजनों ने दामाद को पीटा

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2022 / 02:12 PM IST, Published Date : December 10, 2022/2:12 pm IST

Shivpuri District Hospital fight video viral: शिवपुरी। शिवपुरी के जिला अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया जब सास और दामाद आपस में भिड़ गए। सास और दामाद के बीच पत्नी को मायके ना भेजने को लेकर इतना विवाद हो गया कि पत्नी के परिजनों ने दामाद की मौके पर जमकर धुनाई कर दी। विवाद इतना बढ़ गया की मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी। अस्पताल में करीब एक घंटे तक परिजनों का फैमिली ड्रामा चलता रहा। इस ड्रामे में मायके और ससुराल पक्ष के लोग आपस में एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए आपस में भिड़ गए थे।

Shivpuri District Hospital fight video viral: जानकारी के अनुसार एक विवाहिता की तबियत खराब होने की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। विवाहिता के परिजनों का आरोप था कि उसकी बेटी को उसके पति द्वारा गलत दवाई खिला दी गई थी। जिससे उनकी बेटी की कोख में पलने वाले बच्चे ने पेट मे ही दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद गुस्साए परिजन अपनी बेटी को दामाद के साथ नहीं रहने देना चाहते है और विवाहिता को अपने साथ ले जाना चाहते हैं।

Shivpuri District Hospital fight video viral: बच्चे के पेट में दम तोड़ने के बाद महिला पक्ष के लोग अपनी बेटी को घर ले जाना चाहते थे लेकिन इस बात पर पति राजी नहीं हुआ। ये विवाद इतना बढ़ता गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई। इसके बाद दामाद और सास के बीच मारपीट शुरू हो गई। बढ़ते मामले को देख पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिन ने मामला शांत कराया। साथ ही मामले को शांत कराते हुए विवाहिता को पहले गायनिक वार्ड में उपचार के लिए भर्ती कराया और दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें