Head constable caught taking bribe

Shivpuri news: रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ाया प्रधान आरक्षक, इस काम के एवज में मांगी थी रकम

रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ाया प्रधान आरक्षक, इस काम के एवज में मांगी थी रकम Head constable caught taking bribe

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2023 / 06:12 PM IST, Published Date : May 3, 2023/6:11 pm IST

Head constable caught taking bribe: शिवपुरी। ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस ने शिवपुरी जिले के बदरवास थाने में बुधवार दोपहर प्रधान आरक्षक कदम सिंह को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार करने की कार्रवाई अंजाम दिया है। प्रधान आरक्षक कदम सिंह द्वारा एक्सीडेंट के एक मामले में फरियादी से कोर्ट में चालान पेश करने के एवज में रिश्वत मांगी जा रही थी।

READ MORE: यहां पूर्व प्रधानमंत्री के पैर में लगी चोट, दी गई 10 दिन के लिए ‘पूर्ण आराम’ की सलाह 

लोकायुक्त डीएसपी राघवेंद्र सिंह ने बताया, कि दो दिन पूर्व ग्वालियर लोकायुक्त कार्यालय में जिले के बदरवास नगर के आरके पुरम हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी रामनारायण कुशवाह ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी गाड़ी से 20 अप्रैल को एक एक्सीडेंट हो गया था। उस मामले में कोर्ट में चालान पेश करने के एवज में बदरवास थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक कदम सिंह 5 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है।

READ MORE: शादी के नाम पर अजीबोगरीब ठगी, लाखों रुपयों के साथ ऐसी चीज पार कर गया ठग 

इस पर से लोकायुक्त पुलिस ने हवलदार की रिश्वत मांगने की रिकॉडिंग के लिए पीड़ित के साथ एक आरक्षक बदरवास भेजा। प्रधान आरक्षक की रिकोर्डिंग होने के बाद लोकायुक्त टीम ने बुधवार को योजनाबद्ध तरीके से प्रधान आरक्षक कदम सिंह को बदरवास पुलिस थाने में ही 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए दबोच लिया है।  IBC24 से वीरेंद्र राठौड़ की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें