कोटा में MP की छात्रा का अपहरण, परेशान पिता से बोले सिंधिया- 'अब बेटी को वापस लाना मेरी जिम्मेदारी' |

कोटा में MP की छात्रा का अपहरण, परेशान पिता से बोले सिंधिया- ‘अब बेटी को वापस लाना मेरी जिम्मेदारी’

Scindia on MP girl kidnapped in Kota: उन्होंने छात्रा के पिता का सांत्वना देते ​हुए कहा कि “बेटी को वापस लाना अब मेरी ज़िम्मेदारी है.. वह बस आपकी बेटी नहीं मेरी भी बेटी है। आप अपना ख्याल रखें और चिंता न करें।

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2024 / 06:27 PM IST, Published Date : March 19, 2024/6:24 pm IST

Scindia on MP girl kidnapped in Kota: शिवपुरी। राजस्थान के कोचिंग सिटी कोटा में एमपी के शिवपुरी की बेटी का अपहरण हो गया है। इस खबर के सामने आने के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तुरंत राजस्थान मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा से बात की। उन्होंने सीएम से कहा कि ‘पुलिस जल्द से जल्द तहकीकात कर हमारी बेटी को वापस लाए’। पीड़ित छात्रा के पिता से भी मंत्री सिंधिया ने फ़ोन पर बात की। उन्होंने छात्रा के पिता का सांत्वना देते ​हुए कहा कि “बेटी को वापस लाना अब मेरी ज़िम्मेदारी है.. वह बस आपकी बेटी नहीं मेरी भी बेटी है। आप अपना ख्याल रखें और चिंता न करें।

read more:  CG News: प्रधान आरक्षक ने बेच दिए थाने में खड़े ट्रैक्टर के चारों टायर, SP ने किया डिमोशन 

बता दें कि मंगलवार 19 मार्च को सुबह खबर आयी की शिवपुरी के धाकड़ समाज की एक बेटी जो कोटा, राजस्थान में पढाई कर रही थी, उसका अपहरण हो गया है। आरोपियों ने अपहरण के 48 घंटे बाद बच्ची के पिता को संपर्क किया और पैसों की मांग की। जब परेशान पिता की खबर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तक पहुंची तो वह तुरंत ही इस मामले की तहकीकात में लग गए।

read more: Possible candidates list of Congress : MP की बाकी 18 सीटों में इन प्रत्याशियों को टिकट देगी कांग्रेस! CEC को भेजे गए सिंगल नामों की सूची…देखें 

Scindia on MP girl kidnapped in Kota सर्वप्रथम उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा से बात की और राजस्थान पुलिस द्वारा मामले की जल्द से जल्द तहकीकात कर बच्ची को वापस लाने का आग्रह किया। यही नहीं उन्होंने पीड़ित बच्ची के पिता से भी फ़ोन पर बात की और उन्हें आश्वासन दिलाया, और कहा कि “अब बेटी को वापस लाने की जिम्मेदारी मेरी है, आप और आपका परिवार अपना ख्याल रखे। वह सिर्फ आपकी बेटी नहीं बल्कि मेरी बेटी भी है।” मंत्री सिंधिया ने बड़े ही संवेदनशीलता से इस मामले को लिया है।

read more:  पूर्व CM कमलनाथ ने किया ‘टीम कमलनाथ’ से किनारा, कहा- ऐसे लोगों से सावधान रहें, जानें पूरा मामला