Truck caught fire in Shivpuri

SHIVPURI NEWS : चलते ट्रक में लगी भीषण आग, ब्यावरा से मुरैना सरसों भरकर जा रहा था ट्रक

SHIVPURI NEWS : A fierce fire broke out in a moving truck, the truck was going from Biaora to Morena carrying mustard

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2023 / 08:34 AM IST, Published Date : April 10, 2023/8:34 am IST

Truck caught fire in Shivpuri : शिवपुरी। शिवपुरी के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के मुड़खेड़ा टोल के पास सरसों से भरे हुए एक ट्रक में अचानक आग लग गई। ड्राइवर और क्लीनर ने कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सुभाषपुरा थाना पुलिस ने शिवपुरी सहित मोहना कस्बे से फायर बिग्रेड को बुलाया, जिसके बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन ट्रक और उसमें भरी सरसों पूरी तरह खाक हो गई।

read more : India News Today 10 April Live Update : प्रदेश में आए कोरोना के 32 नए केस, सिर्फ राजधानी भोपाल में 9 मामले, जानें कोरोना की पूरी अपडेट 

 

Truck caught fire in Shivpuri : जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक MP – 07 HB 0708 ब्यावरा से मुरैना के लिए ट्रक में सरसों भरकर निकला था।जब ट्रक सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के मुड़खेड़ा टोल टैक्स के पहले साकरा पुल पर पहुंचा तभी ट्रक में अचानक से आग लग गई। ड्राइवर और क्लीनर तुरंत ट्रक से कूद गए। राहगीरों ने आगजनी की सूचना तत्काल सुभाषपुरा थाना पुलिस को दी।

read more : सस्ती हुई CNG और PNG, यहां के 2 लाख ग्राहकों को मिलेगा फायदा 

Truck caught fire in Shivpuri : ट्रक ड्राइवर नोशेख खान ने बताया कि संभवत ट्रक के बैटरी सेक्सन में शॉर्ट-सर्किट की वजह से आग भड़की थी। देखते ही देखते पूरे ट्रक में आग फैल गई। वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें