India News Today 10 April Live Update
LIVE NOW

India News Today 10 April Live Update : अरुणाचल प्रदेश में अमित शाह ने कहा, “कोई हमारी रत्ती भर भी जमीन का अतिक्रमण नहीं कर सकता है।”

India News Today 10 April Live Update : अरुणाचल प्रदेश में अमित शाह ने कहा, "कोई हमारी रत्ती भर भी जमीन का अतिक्रमण नहीं कर सकता है।"

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2023 / 05:52 PM IST, Published Date : April 10, 2023/8:17 am IST

India News Today 10 April Live Update : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को अरुणाचल प्रदेश के किबिथू में ‘वाइब्रेंट विलेज प्रोग्राम’ का शुभारंभ किया और कहा कि “कोई भी हमारी भूमि के टिप मूल्य का भी अतिक्रमण नहीं कर सकता है” और “किसी के पास बुराई करने की शक्ति नहीं है” हम पर नजर” गृह मंत्री ने कहा कि आज के समय में कोई भी भारत पर अपनी “बुरी नजर” नहीं डाल सकता है क्योंकि भारत-तिब्बत सीमा पुलिस और भारतीय सेना सीमाओं की रखवाली कर रही है।

 

शाह ने कहा, “पूरा देश आज अपने घरों में चैन की नींद सो सकता है क्योंकि हमारे आईटीबीपी के जवान और सेना हमारी सीमाओं पर दिन-रात काम कर रहे हैं। आज हम गर्व से कह सकते हैं कि किसी की ताकत नहीं है कि हम पर बुरी नजर डाल सके।” इस अवसर पर संबोधित करते हुए। शाह ने कहा कि भारत अपनी सुरक्षा को मजबूत करने के लिए सभी उपाय कर रहा है।

 
Flowers