Shivpuri News : बेकाबू बोलेरो ने बारात को कुचला, 2 लोगों की मौके पर मौत |

Shivpuri News : बेकाबू बोलेरो ने बारातियों को कुचला, 2 लोगों की मौके पर मौत, तीन की हालत गंभीर

Shivpuri News : बेकाबू बोलेरो ने बारातियों को कुचला, 2 लोगों की मौके पर मौत, तीन की हालत गंभीर

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2023 / 11:33 AM IST, Published Date : February 23, 2023/9:40 am IST

शिवपुरी : Shivpuri News : शिवपुरी के खतोरा गांव में गुना के श्यामपुर से आई बरात में उस समय हड़कंप मच गया जब चलती बरात में पीछे से एक बोलेरो घुस गई , इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई एवं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए , घायलों को जिला चिकित्सालय से ग्वालियर रेफर कराया गया है।

Read More : फिल्म इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर, मशहूर डांसर कनक रेले का निधन, अभिनेत्री हेमा मालिनी ने किया भावुक पोस्ट

बताया जा रहा है कि बोलेरो ड्राइवर बारात में चलती गाड़ी को सड़क पर छोड़कर बारात में नाचने चला गया, इसी दौरान एक बराती बोलेरो गाड़ी में ड्राइवर सीट पर बैठ गया और उसने गियर डालकर बोलेरो को आगे बढ़ा दिया। जिस पर बोलेरो असंतुलित हो गई और बारात में जा घुसी। घटना देवराज की बताई जा रही है, इंदार थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पीएम के लिए भिजवाया एवं घटना की जांच पड़ताल में जुट गई।

Read More : Bhopal News: मध्यप्रदेश के ऐश्वर्य प्रताप ने किया देश का नाम रोशन, निशानेबाजी विश्वकप में जीता गोल्ड मेडल

Shivpuri News : शिवपुरी के खतोरा गांव में गुना के श्यामपुर से आई बरात में उस समय हड़कंप मच गया जब चलती बरात में पीछे से एक बोलेरो घुस गई , इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई एवं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए , घायलों को जिला चिकित्सालय से ग्वालियर रेफर कराया गया है। बताया जा रहा है कि बोलेरो ड्राइवर बारात में चलती गाड़ी को सड़क पर छोड़कर बारात में नाचने चला गया, इसी दौरान एक बराती बोलेरो गाड़ी में ड्राइवर सीट पर बैठ गया और उसने गियर डालकर बोलेरो को आगे बढ़ा दिया। जिस पर बोलेरो असंतुलित हो गई और बारात में जा घुसी। घटना देवराज की बताई जा रही है, इंदार थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पीएम के लिए भिजवाया एवं घटना की जांच पड़ताल में जुट गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers