Shree krishna Janmashtami 2021 : Prisoners will get this facility in jail

कैदियों की खुल गई किस्मत, जेल में लगेंगे वाटर कूलर, हर साल जन्माष्टमी पर मिलेंगे स्वादिष्ट भोजन, सांसद प्रज्ञा की मांग

मंत्री ने प्रदेश के सभी कैदियों की सजा 30 दिन माफ की है। इसके अलावा उपवास रखने वाले दिन कैदियों को जेल में अच्छा भोजन दिया जाएगा।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : August 30, 2021/1:31 am IST

Shree krishna Janmashtami 2021

भोपाल। मध्यप्रदेश के कैदियों के लिए अच्छी खबर है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जन्माष्टमी के मौके पर कैदियों के लिए बड़ा ऐलान किया है। मंत्री ने प्रदेश के सभी कैदियों की सजा 30 दिन माफ की है। इसके अलावा उपवास रखने वाले दिन कैदियों को जेल में अच्छा भोजन दिया जाएगा। वहीं जेल में कैंटीन खोली जाएगी।

Read More News:  अपने बयानों से पलटीं मां और नानी, लेकिन नहीं बच पाया नाबालिग बेटी की इज्जत लूटने वाला दरिंदा बाप, मिली उम्रकैद की सजा

Shree krishna Janmashtami 2021  : बता दें कि सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने जेल में बंद कैदियों के लिए कई सुविधाओं की मांग की थी। इनमें जेल में वाटर कूलर लगाने, हर साल श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर सभी को स्वादिष्ट भोजन देने। कैंटिन खोलने की मांग की थी। वहीं प्रज्ञा सिंह ठाकुर सांसद निधि से जेल में वाटर कूलर लगाने की घोषणा की है।

Read More News: ‘ट्रैफिक नियमों का पालन करो या 1 घंटे तक यातायात संभालो’ आसान नहीं होगा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन

सांसद की मांग पर अमल करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सजा माफ करने, स्वादिष्ट भोजन देने और कैंटीन खोलने का ऐलान किया है।