Sidhi Bus Accident: 5 people died so far, Collector confirmed

Sidhi Bus Accident : अब तक 5 लोगों की मौत, कलेक्टर ने की पुष्टि, सीएम शिवराज खुद अस्पताल के लिए रवाना, जानें कैसे हुआ ये हादसा

Sidhi Bus Accident : अब तक 5 लोगों की मौत, कलेक्टर ने की पुष्टिः Sidhi Bus Accident: 5 people died so far, Collector confirmed

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 11:32 PM IST, Published Date : February 24, 2023/11:32 pm IST

सीधी: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में शुक्रवार की देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। सीधी के कलेक्टर ने इसकी पुष्टि की है। हालांकि मौतों का आंकड़ा अभी और बड़ सकता है। जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। इनमें 22 गंभीर घायलों को रीवा रैफर किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक मोहनिया टनल के पास बड़ोखर गांव के निकट हुआ है। 3 बस, एक हाइवा समेत दो दूसरे छोटे वाहन टकराए है। घटना की जानकारी मिलते ही चुरहट पुलिस सहित मोहनिया पुलिस मौके पर पहुंची है।

तत्काल रीवा के लिए रवाना हुए सीएम शिवराज

इस हादसे पर सीएम शिवराज ने संज्ञान लिया है और खुद रीवा के लिए रवाना हो गए हैं। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी है।CM लगातार सीधी और रीवा जिला प्रशासन से संपर्क में है और अधिकारियों को विभिन्न निर्देश दे रहे हैं। सीधी जिला प्रशासन, कलेक्टर-SP घटनास्थल पर मौजूद है। सीएम शिवराज ने इस घटना को लेकर कहा कि रीवा कमिश्नर, IG घटनास्थल पर पहुंच रहे। अस्पताल में घायलों के इलाज के लिए अलर्ट रहने के निर्देश दिया गया है। सीएम ने हादसे मे मृतकों के परिजनों के प्रति दुख व्यक्त किया है और घायलों के सभी इलाज की व्यवस्था के निर्देश दिए हैं।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने जताया दुख

सीधी बस हादसे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने गहरा शोक व्यक्त किया। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने घायलों के समुचित इलाज का प्रबंध करने की बात कही है। प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के निर्देश पर सीधी के बीजेपी कार्यकर्ता घटनास्थल पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य में प्रशासन की मदद कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं के माध्यम से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा घायलों के परिजनों से संपर्क में हैं। उन्होंने स्थानीय प्रशासन से घटना के विषय में जानकारी ली है।