Sikh community came out in protest against Sheopur Collector

Sheopur News : कलेक्टर के विरोध में उतरा सिख समाज, नारेबाजी कर लगाए ये गंभीर आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

Sikh community came out in protest against Sheopur Collector: कलेक्टर द्वारा सिख समाज पर टिप्पणी करने वाले मामले पर विरोध कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2023 / 08:36 AM IST, Published Date : December 9, 2023/8:36 am IST

Sikh community came out in protest against Sheopur Collector : श्योपुर। मध्यप्रदेश के श्योपुर कलेक्टर के खिलाफ सिख समाज के खिलाफ टिप्पणी वाले मामले पर अब सिख समाज के साथ-साथ अन्य समाज भी समर्थन में उतर आए हैं और कलेक्टर द्वारा सिख समाज पर टिप्पणी करने वाले मामले पर विरोध कर रहे हैं। इतना ही नहीं कलेक्टर को हटाने की मांग कर रहे हैं।

read more : MP Dheeraj Sahu IT Raid Update : ‘जनता से जो लूटा है..उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी’, कांग्रेस सांसद के ठिकानों से 200 करोड़ कैश मिलने पर पीएम मोदी का ट्वीट 

Sikh community came out in protest against Sheopur Collector : सिख समाज का आरोप है कि श्योपुर कलेक्टर संजय कुमार ने उनके खिलाफ कहा है कि सिखों को देश से निकाले जाये व ये बाहर से आये लोग हैं जो गरीब लोगों का शोषण कर उनकी ज़मीनों पर जमे बैठे हैं। इनको जल्द ही बाहर भेज दिया जाएगा। कलेक्टर संजय कुमार की इस टिप्पणी से अब सिख समाज व उनके समर्थन में जिले के सभी समाज उतर आए हैं और कलेक्टर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी कर रहे हैं।

 

कलेक्टर की टिप्पणी से लोगों में अब कलेक्टर के खिलाफ विरोध का माहौल उत्पन्न हो गया है। कलेक्टर के खिलाफ सिखों के साथ अब किसान भी नाराजगी जाता रहे हैं। दरअसल, कलेक्टर संजय कुमार ने एक जगह पर सिख समाज के लोगों के लिए कहा था कि यह सिर्फ झोला लेकर आए थे और अब गरीबों की जमीन दबाकर यहां बैठे हैं इनको जल्द ही भागना पड़ेगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp