Sitaram Batham creates ruckus in front of Union Minister

Indore News : सीताराम बाथम ने केंद्रीय मंत्री के सामने किया हंगामा, अधिकारियों को जमकर लगाई लताड़

Sitaram Batham Video : मध्य प्रदेश के इंदौर में मध्य प्रदेश मत्स्य कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सीताराम बाथम ने जमकर हंगामा किया है।

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2023 / 12:05 PM IST, Published Date : September 15, 2023/11:38 am IST

इंदौर : Sitaram Batham Video : आज के समय में नताओं द्वारा अधिकारियों को लताड़ने के की कई खबरे सामने आती है। इस ख़बरों में देखा जाता है कि, नेता जी किसी भी अधिकारी को फटकार लगा देते हैं और वो अधिकारी कुछ नहीं बोल पाता। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से सामने आया है। यहां मध्य प्रदेश मत्स्य कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सीताराम बाथम ने जमकर हंगामा किया है।

यह भी पढ़ें : Kota Coaching Classes: कोटा में मोहब्बत की कोचिंग, रेलवे स्टेशन 16 साल के लड़के के साथ मिली 14 साल की लड़की

Sitaram Batham Video :  बता दें कि, इंदौर में प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना के एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री भी मौजूद थे और मध्य प्रदेश मत्स्य कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सीताराम बाथम भी मंच पहुंचे। कुछ देर बाद स्वागत कार्य्रकम शुरू हुआ, इस दौरान मंच पर मौजूद सभी लोगों का स्वागत किया गया लेकिन सीताराम बाथम का स्वागत नहीं किया गया। इससे नाराज होकर सीताराम बाथम मंच से नीचे उतर गए। इसके बाद वहां मौजूद अधिकारी उन्हें मनाने में जुट गए, लेकिन मानने के बजाय सीताराम बाथम ने अधिकारियों डाटना शुरू कर दिया और जमकर हंगामा किया।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें