Statement of Leader of Opposition of Municipal Corporation in Jabalpur

प्रदेश में नर्मदा पर गरमाई सियासत, ननि नेता प्रतिपक्ष ने महापौर पर लगाए गंभीर आरोप, मांगे जवाब

Statement of Leader of Opposition of Municipal Corporation in Jabalpur: इस चुनावी साल में फिर नर्मदा पर सियासत गर्मा गई है।

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2023 / 07:34 PM IST, Published Date : February 28, 2023/7:34 pm IST

Statement of Leader of Opposition of Municipal Corporation in Jabalpur : जबलपुर। इस चुनावी साल में फिर नर्मदा पर सियासत गर्मा गई है। जबलपुर में नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष और महापौर, नर्मदा स्वच्छता के मुद्दे पर आमने सामने हैं। भाजपा पार्षद दल और नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष ने महापौर पर नर्मदा नदी को स्वच्छ बनाने के नाम पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया है।

read more : पहले करती थी मालिश फिर शुरू होता था जिस्मफ़रोशी का रंगीन खेल, हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट में शामिल 7 गिरफ्तार

Statement of Leader of Opposition of Municipal Corporation in Jabalpur : नेता प्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल का आरोप है कि कांग्रेस से आने वाले जगत बहादुर सिंह अन्नू ने बड़े बड़े वादे कर महापौर चुनाव तो जीत लिया लेकिन नर्मदा में गंदे नालों का पानी मिलने से रोकने का काम ठप्प पड़ा है। इधर भाजपा पार्षदों और नेता प्रतिपक्ष के आरोपों पर महापौर ने पलटवार किया है।

read more : आखिरकार हो ही गया ऐलान, महंगाई भत्ते में 6 प्रतिशत की बढ़ोतरी, होली से पहले यहां की सरकार ने जारी की अधिसूचना 

Statement of Leader of Opposition of Municipal Corporation in Jabalpur : महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने दस्तावेज सार्वजनिक करते हुए दावा किया कि जबलपुर में नर्मदा शुद्धिकरण के लिए 17 करोड़ 50 लाख रुपयों की लागत से सीवर ट्रीटमेंट प्लांट्स बनाने के टेंडर जारी कर दिए गए है। महापौर ने दावा किया है कि अगली दीपावली में जबलपुर में नर्मदा नदी में गंदे नालों का एक बूंद पानी भी नहीं मिलेगा। नर्मदा पर सियासत गर्माने की असल वजह आगामी विधानसभा चुनाव ही माना जा रहा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें