Students of Eklavya School reached Collectorate office

Khargone News: एकलव्य स्कूल के छात्र-छात्राएं पहुंचे कलेक्ट्रेट कार्यालय, नारेबाजी करते हुए की इस चीज की मांग

Khargone News: एकलव्य स्कूल के छात्र-छात्राएं पहुंचे कलेक्ट्रेट कार्यालय, नारेबाजी करते हुए की इस चीज की मांग

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2023 / 06:18 PM IST, Published Date : October 16, 2023/6:18 pm IST

शशिकांत शर्मा, खरगोन :

Students Reached Collectorate Office: खरगोन जिला मुख्यालय से करीब दस किलोमीटर दूर एकलव्य आवासीय विद्यालय के करीब 400 से अधिक छात्र छात्राएं अपनी मांगों के निराकरण के लिए करीब 10 किलोमीटर दूर आवासीय विद्यालय मेनगांव से कड़ी धूप में पैदल मार्च करते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। छात्र छात्राओं का कहना था कि इस विद्यालय में कक्षा 6वीं से 12वीं तक के छात्र- छात्राओं ने एडमिशन लिया है, लेकिन एकलव्य आवासीय विद्यालय खुलने के बाद से यहां पीने के पानी सहित स्मार्ट क्लास, ड्रेस सहित गद्दे और अन्य मांगों को अधिकारियों और जन जातीय कार्य विभाग के अधिकारियों को शिकायत करते आ रहे हैं, लेकिन अब तक उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ है। जिसके बाद आज सभी छात्र छात्राएं कड़ी धूप में पैदल चलकर कलेक्टर के समक्ष शिकायत लेकर पहुंचे।

Read More: Bilaspur News: चुनाव के मद्देनजर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, वाहन चेकिंग के दौरान कार में मिला कैश, धारा 102 के तहत रकम किया जब्त

तहसीलदार टीआई पहुंचे मौके पर

इस दौरान जब अधिकारियों को बच्चों को पैदल आता देख बीच रास्ते में खरगोन तहसीलदार मुकेश मचार सहित मेनगांव टीआई और जन जातीय कार्य विभाग के अधिकारी कर्मचारी मौके पर पहुंचे और छात्र छात्राओं को समस्याओं के हल कराने का आश्वासन दिया। लेकिन छात्र छात्राओं ने उनकी भी एक न सुनी और 10 किलोमीटर पैदल चलते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। जहां छात्र छात्राओं ने कलेक्टर के मुख्य गेट पर जमकर नारेबाजी करते हुए करीब आधे घंटे से भी अधिक समय तक धरना दिया।

Read More: Samsung New Smartphone: सैमसंग लवर्स के लिए खुशखबरी, आ गया नया बजट फ्रेंडली स्मॉर्टफोन, मिल रहे ये जबरदस्त फीचर्स

Students Reached Collectorate Office: जिसके बाद संयुक्त कलेक्टर स्वाति मिश्रा और ट्रायबल विभाग के अधिकारियों को छात्र छात्राओं ने लिखित शिकायत सोपकर समस्याओं का तत्काल निराकरण करने की मांग की। वही अधिकारियों ने बच्चो को समस्याओं के निराकरण का ठोस आश्वासन दिया जिसके बाद बच्चे वापस लौटे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp