A sudden fire broke out in Rewanchal Express, immediately stopped and extinguished the fire

रेवांचल एक्सप्रेस में अचानक भड़की आग, तत्काल रोक कर बुझाई आग.. बाल-बाल बची यात्रियों की जान

fire in Rewanchal Express : जिस वजह से चिंगारियां उठने लगी थी जिसे तुरंत की फायर उपकरणों से ठंडा किया गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : May 25, 2022/7:30 am IST

कटनी। रीवा से भोपाल की ओर जा रही रेवांचल एक्सप्रेस जैसे ही कटनी के झुकेही रेलवे स्टेशन के पास पहुंच ही थी कि ट्रेन के AC फस्ट कोच के नीचे अचानक आग की चिंगारियां उठने लगे। यह देख ट्रेन के ड्राइवर ने ट्रेन रोक दी और नीचे उतर कर दिखा तो पहियों के में लगे ब्रेक चिपक गए थे, जिस वजह से चिंगारियां उठने लगी थी जिसे तुरंत की फायर उपकरणों से ठंडा किया गया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  Prashanth Neel Next Project : सालार के सेट से लीक हुई बाहुबली प्रभास की फोटो, इंटरनेट पर मची सनसनी..

ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्रियों ने बताया कि वे सभी भोपाल के लिए रेवांचल एक्सप्रेस से जा रहे थे और जैसे ही ट्रेन कटनी के झुकेही के पास पहुँची ट्रेन के डब्बे के नीचे आग उठने लगी और आग की चिंगारियां दिख रही थी, तभी ट्रेन के ड्राइवर ने ट्रेन को झुकेही के पास तुरंत रोक डब्बे में नीचे उठ रही आग पर फायर उपकरण की सहायता से आग पर पाया गया ओर ट्रेन को कटनी मुड़वारा रेलवे स्टेंशन की तरफ रवाना कर दिया।

यह भी पढ़ें: जातियों के भरोसे मिशन-2023! विधानसभा चुनाव से पहले सभी जातियों को साधने में जुटी कांग्रेस, रिपोर्ट के आधार पर बनेगी रणनिति

जैसे रीवांचल एक्सप्रेस कटनी मुड़वारा स्टेंशन पहुंची AC कोच में बैठे यात्री ट्रेन से तुरंत उतर कर हंगामा करने लगे और रेल अधिकारियों से मांग करने लगे ही इस डिब्बे को अलग किया जाए। साथ ही वहां पर मौजूद रेलवे के सुरक्षा कर्मियों ने मुड़वारा रेलवे स्टेशन पर AC कोच में नीचे उतार जो ब्रेक पहियों में चिपक गए थे।

यह भी पढ़ें: हिमालयन ट्रैकिंग से लौटे NH Goel World School के छात्र, रायपुर एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत

उसका सुधारकार्य कर ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया वही जब मीडिया कर्मियों ने स्टेंशन पर मौजूद रेल कर्मियों से बात करने की कोशिश को तो वह कैमरा देख भागते नजर आए। रेवांचल एक्सप्रेस झुकेही के पास करीबन आधा घंटा खड़ी रही और वहां से सीधे उसे मुड़वारा रेलवे स्टेशन लाया गया।

यह भी पढ़ें: डेयरी किसानों को बड़ा तोहफा, दूध खरीद के दाम में 55 रुपये की बढ़ोतरी, इस राज्य की सरकार ने किया ऐलान