MP Vidhansabha Chunav 2023

Vidhansabha Chunav 2023: चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, टिकट नहीं मिलने से नाराज दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा

Vidhansabha Chunav 2023: चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, टिकट नहीं मिलने से नाराज दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2023 / 05:36 PM IST, Published Date : October 20, 2023/5:36 pm IST

भोपाल। MP Vidhansabha Chunav 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान होने के बाद राजनीतिक पार्टियों में घमासान मचा हुआ है। जहां एक ओर राजनीतिक पार्टियों ने अपने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर रही है, तो दूसरी ओर टिकट नहीं मिलने से नेताओं में नाराजगी देखने को मिल रही है। इसके साथ ही नेता अब पार्टी से इस्तीफा दे रहे है। इसी बीच सागर में बीजेपी को बड़ा झटका का सामना करना पड़ा है।

Read More: CG Congress MLA filed Nomination: कांग्रेस के बागी विधायक ने भरा नामांकन, बोले- किसी सूरत में वापस नहीं लूंगा नाम

Vidhansabha Chunav 2023 दरअसल, टिकट नहीं मिलने से नाराज बीजेपी नेता सुधीर यादव ने आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए है। इसके अलावा मुकेश जैन ने भी बीजेपी को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए है।

Read More: Morena News: अवैध हथियारों के साथ आरोपी गिरफ्तार, जिंदा कारतूस सहित बाइक किया जब्त, पुलिस अधीक्षक ने PC कर दी जानकारी

आपको बता दें कि सुधीर यादव बंडा से टिकट के लिए दावेदारी की थी। लेकिनी बीजेपी ने उन्हें उम्मीदवार नहीं बनाया है। जिससे नाराज होकर सुधीर यादव ने बीजेपी से इस्तीफा देकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।

 

 
Flowers