Terrorists caught from Bhopal had entered India by paying 4000 rs during the lockdown

भोपाल से पकड़े गए आतंकियों ने किया बड़ा खुलासा, लॉकडाउन के दौरान दलालों को 4000 रुपए देकर भारत में हुए थे दाखिल

भोपाल से पकड़े गए आतंकियों ने किया बड़ा खुलासाः Terrorists caught from Bhopal had entered India by paying 4000 rs during the lockdown

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : March 15, 2022/9:39 pm IST

भोपालः Terrorists caught from Bhopal मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से गिरफ्तार आतंकियों ने पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आतंकियों ने पूछताछ में एटीएस को बताया है ये सभी आतंकी लॉकडाउन लॉकडाउन के दौरान दलालों के जरिए की घुसपैठ किए थे। आतंकी इसके लिए दलालों को 4000 रु भी दिए थे।

Read more : ट्रैक्टर और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 15 से ज्यादा लोग घायल 

Terrorists caught from Bhopal सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में आतंकियों ने त्रिपुरा से भारत आने की बात कबूली है। ये सभी आतंकी कई महीने भारत बांग्लादेश के सीमावर्ती गांव में रहे थे। वहीं असम और UP में भी रहने का ठिकाना बनाया था।

Read more : दुकान के सामने ​सिगरेट पीने से किया मना तो बौखलाया युवक, दोस्तों के साथ मिलकर दुकानदार को बेरहमी से पीटा, फ्रैक्चर हुआ पैर

बता दें कि मध्य प्रदेश राजधानी भोपाल के ऐशबाग और करोंद इलाकों से आतंकरोधी दस्ते (एटीएस) की टीम ने रविवार तड़के तीन बजे बांग्लादेश के प्रतिबंधित और सक्रिय आतंकी संगठन जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश (जेएमबी) के चार आतंकियों को गिरफ्तार किया था। इनसे विस्फोट बनाने वाले औजार व एक दर्जन से अधिक लैपटाप सहित बड़ी मात्रा में जिहादी पर्चे एवं संदिग्ध दस्तावेज बरामद हुए हैं। गिरफ्तार आतंकियों में फजहर अली उर्फ महमूद (32), मोहम्मद अकील (24), जहरुद्दीन उर्फ इब्राहिम उर्फ मिलोन पठान उर्फ जौहर अली (28) और फजहर जैनुल आबदिल उर्फ अकरम अल हसन शामिल हैं।