Schools will remain closed in Indore

ठंड का प्रकोप जारी ! भोपाल के बाद इस शहर के स्कूलों में रहेगा अवकाश, जानें कितने दिन की बच्चों को मिलेगी छुट्टी

The cold wave continues! After Bhopal, there will be holiday in the schools of this city :कोहरा और शीतलहर को लेकर अलर्ट जारी किया है

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2023 / 12:33 PM IST, Published Date : January 6, 2023/11:46 am IST

Schools will remain closed in Indore: इंदौर: मौसम विभाग ने एमपी में कड़ाके की ठंड, कोहरा और शीतलहर को लेकर अलर्ट जारी किया है। उतर भारत की तरफ से आ रही सर्द हवाओं के चलते मध्य प्रदेश ,छत्तीसगढ़ , दिल्ली , राजस्थान में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। जिसको देखते हुए देश के अधिकतर स्कूलों में छुट्टी दे दी गई है। तो वही कोई राज्यों में स्कूलों के समय में बदलाव किये गए है। वही इसी कड़ी में अब मध्य प्रदेश के मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है। जिसको देखते हुए इंदौर में 6 से 9 जनवरी तक सभी स्कूलों को बंद करने के आदेश जारी किये गए है।

यह भी पढ़े :उर्वशी रौतेला ने फ्लाइट में किया फ्रेंड को KISS, तस्वीर देख लोग ले रहे मजे

कलेक्टर ने जारी किया आदेश

Schools will remain closed in Indore: कलेक्टर द्वारा जारी आदेश के अनुसार नर्सरी से 8वी कक्षा के छात्र छात्राओं की छुट्टी कर दी गई है। टस्की शीतलहर के चलते उन्हें स्वास्थ्य में किसी तरह का प्रभाव न पड़े। वही इसी कड़ी में अब भोपाल के कलेक्टर ने भी 6 जनवरी से 10 जनवरी तक नर्सरी से 8वीं तक सभी निजी और सरकारी स्कूलों में छुट्टी का आदेश जारी किया गया है। इसके साथ ही आपको बता दें कि भोपाल और इंदौर के साथ विदिशा और उज्जैन में भी स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी किया किया गया है।

यह भी पढ़े : एशियाई बाजारों में मजबूती के रूख के बीच शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स, निफ्टी चढ़े

यहां सबसे ज्यादा असर होगा

Schools will remain closed in Indore: 8 जनवरी से फिर प्रदेश के कई इलाकों में जोरदार ठंड पड़ सकती है। सबसे ज्यादा ग्वालियर-चंबल, बघेलखंड, बुंदेलखंड और महाकौशल में शीतलहर का प्रकोप रह सकता है। भोपाल समेत उसके आसपास रात का पारा 8 डिग्री सेल्सियस या उससे भी नीचे जा सकते हैं। इंदौर में 8 से 10 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकते हैं।