The man hanged himself by saying that he has to go for a walk in the sky

शराब का नशा ऐसा भी! आसमान में घूमने जाना है…कहकर शख्स ने लगा ली फांसी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : July 14, 2022/11:45 am IST

(alcohol intoxication as well) : जबलपुर – शहर में गोरखपुर के शंकर शाह नगर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां एक शराबी युवक को आसमान में घूमने की धुन सवार हो गयी। जिसके बाद उसने नशे में धुत्त होकर फांसी लगा ली। परिजनों ने जब देर रात अपने बेटे को फंदे पर झूलता हुआ देखा तो चीख पड़े। जिसे फांसी से उतारकर तत्काल विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर, मामला जांच में लिया है।

Read More : बिजली कंपनियों ने किए बड़े बदलाव, अब रियल टाइम बिल की राशि देख सकेंगे उपभोक्ता और मीटर में लगेगा….

मामले का विवरण

alcohol intoxication as well : जानकारी अनुसार मनीष सोधिया ने पुलिस को सूचित किया कि अजय पिता फूलचंद डुमार 20 साल निवासी शंकर शाह नगर रामपुर ने देर रात अपने घर के कमरे में फांसी लगा ली। जिस वक्त यह घटना हुई पूरा परिवार सो रहा था, लेकिन युवक के कमरे से आवाज सुनकर परिजन दौड़े और दरबाजा खोलकर देखा तो युवक फंदे पर लटका मिला। जिसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Read More: जेलर के आवास पर हमला, दरवाजा ना टूटने पर भागे आरोपी, ऐसे दिया घटना को अंजाम

परिजनों ने कहा- शराब का था आदी

alcohol intoxication as well : प्रारंभिक पड़ताल में पुलिस ने बताया कि परिजनों के लिए कथन में यह बात सामने आई है कि युवक शराब का आदी था और जिस वक्त यह घटना हुई, युवक शराब के नशे में धुत्त था। पुलिस पड़ताल जारी है।

 

खबरे और भी हैं:

https://news.google.com/publications/CAAiEDmw7TrHss0psmg14kwgCkgqFAgKIhA5sO06x7LNKbJoNeJMIApI?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi