The murder of the delivery boy who came to deliver food, unknown

खाना पहुंचाने आए डिलीवरी बॉय की हत्या, अज्ञात बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

The murder of the delivery boy who came to deliver food, unknown miscreants carried out the incident

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : July 29, 2022/5:03 pm IST

The murder of the delivery boy who came to deliver food: भोपाल : मध्यप्रदेश के इंदौर में फ़ूड डिलीवरी बॉय का हुआ  मर्डर,अज्ञात बदमाशों  के द्वारा पैसे मांगे गए , पैसे नहीं मिलने की वजह से बदमाशों ने किया चाकू से हमला। यह पूरा मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र का है ।जहां कुछ बदमाशों ने एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार युवक जोमैटो में डिलीवरी बॉय का काम करता था और गुरुवार रात को 11:00 बजे के लगभग अरविंदो के समीप करोल बाग में ऑर्डर की डिलीवरी देने जा रहा था तभी रास्ते में तीन युवकों ने उसे रोका और उसे पैसे की मांग की ,पैसे नहीं देने पर बदमाशों ने डिलीवरी बॉय के उपर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। जिसके बाद वहां से बदमाश भाग निकले। जिसके बाद घायल युवक स्वयं मोटरसाइकिल चलाकर इलाज के लिए अरविंदो अस्पताल पहुंचा, जहां पर उसके हालत को देखते हुए युवक को एमवाय हॉस्पिटल रेफर किया गया।  जहा इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह युवक की मौत हो गई ।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े: ‘अजब प्रेम की गजब कहानी,’ 73 की उम्र में बुजुर्ग ने रचाई दूसरी शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि..

पैसे की लिए बदमाशों  ने किया डिलीवरी बॉय पर हमला

The murder of the delivery boy who came to deliver food: वही मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में जब से पुलिस कमिश्नरी प्रणाली लागू हुई है उसके बाद से हत्या और आत्महत्या का दौर खत्म होने का नाम नही ले रहा है.।आपको बता दें कि गुरुवार रात हुए इस हादसे में घायल हुआ युवक राजगढ़ के भगोरा गांव का रहने वाला था।  22 वर्षीय युवक सुनील वर्मा मेहनत कर अपना पेट भरने के लिए इंदौर आया था, मगर उसे क्या पता था कि रोटी के बदले उसे सीने पर चाकू खाना पड़ेगा। दरसअल युवक सुनील वर्मा जोमैटो कंपनी में डिलेवरी बॉय का काम करता था। बीते गुरुवार रात सुनील डिलेवरी देने के लिए करोलबाग जा रहा था जहां रास्ते मे तीन बदमाशो ने सुनील को रोककर पैसे मांगे, सुनील ने बदमाशो को पैसे नही दिए तो तीनों बदमाशो ने सुनील पर चाकुओं से हमला कर उसे घायल कर फरार हो गए।

यह भी पढ़े: सिरफिरे आशिक़ की हरकतों पर पंचायत ने किया ये बड़ा फैसला, प्रेमिका का हुआ बुरा हाल…

इलाज के दौरान  डिलीवरी बॉय की हुई मौत

The murder of the delivery boy who came to deliver food; जिसके बाद सुनील घायल अवस्था मे बाइक चलाकर इलाज के लिए अरविंदो हॉस्पिटल पहुंचा था।  जहां पर  गार्ड की मदद से उसे एडमिट कराया गया।  इलाज के दौरान सुनील की हालत बिगड़ने लगी, जिसके बाद उसे एमवाय हॉस्पिटल रेफर किया गया,  जहां पर शुक्रवार की सुबह सुनील की हालत बिगड़ने लगी और उसकी मौत हो गई। डिलीवरी बॉय की हुई अचानक मौत से पुलिस प्रशासन हरकत में आ गई है बता दें कि पुलिस ने इस वारदात का मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस अज्ञात बदमाशों  कि तलाश कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें