'Ajab Prem Ki Ghazab Kahani', at the age of 73, the elderly married for the.

‘अजब प्रेम की गजब कहानी,’ 73 की उम्र में बुजुर्ग ने रचाई दूसरी शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि..

Luteri Dulhan: एक 73 वर्षीय बुजुर्ग को दूसरी शादी करना महंगा साबित हुआ। अलमारी में रखे लाखों के जेवर और 2 लाख रुपए की नकदी पार कर गयी दुल्हन

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : July 29, 2022/1:51 pm IST

जयपुर।Luteri Dulhan: जयपुर के बजाज नगर इलाके में एक 73 वर्षीय बुजुर्ग को एक साल पहले पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी करना महंगा साबित हुआ। मार्च 2022 में लुटेरी दुल्हन के फरार होने के बाद बुजुर्ग अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने के चक्कर काटता रहा लेकिन कहीं भी उसकी शिकायत दर्ज नही की गयी।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

बता दे कि 62 वर्षीय पत्नी शादी के कुछ दिन बाद ही बुजुर्ग को परेशान करने लगी और शादी के तीन महीने बाद घर से नकदी और जेवरात समेटकर फरार हो गई। मार्च 2022 में लुटेरी दुल्हन के फरार होने के बाद बुजुर्ग अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने के चक्कर काटता रहा लेकिन कहीं भी उसकी शिकायत दर्ज नही की गयी। बुजुर्ग ने अब कोर्ट की मदद से मुकदमा दर्ज करवाया है।

सोशल मीडिया यूजर्स हो जाएं सावधान! एक गलती पहुंचा सकती है जेल, यहां की हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश

बुजुर्ग ने सुनायी आप-बीती

Luteri Dulhan: बुजुर्ग एक रिटायर्ड अधिकारी बताया जा रहा है, जिसके दो बेटे व पोते-पोतियां हैं। बजाज नगर पुलिस ने बताया कि 73 वर्षीय रामधन की ओर से रिपोर्ट दी गयी है। शिकायत में बुजुर्ग ने बताया कि उसके पत्नी की जून 2021 में मौत हो गयी था। इसके बाद बुजुर्ग ने सुमन नाम कि एक विधवा से दिसंबर 2021 में आर्य समाज में साधारण तरीके से दूसरी शादी कर लि थी। विवाह के 5 दिन बाद ही सुमन का व्यवहार बदलने लगा और उसने बुजुर्ग को ब्लैकमेल करते हुए मकान का आधा हिस्सा उसके नाम करने और फ्लैट दिलाने की मांग कर डाली। इसके साथ ही 20 हजार रुपए प्रतिमाह खर्चे की भी डिमांड की, और धमकी दी कि अगर उसकी बातों पर गौर नहीं किया गया तो वो बुजुर्ग के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करा जेल भिजवा देगी। साथ ही महिला ने बुजुर्ग को धमकी दी कि वो उसके खाने में जहर मिला देगी।

अलमारी खाली कर भागी पत्नी

Luteri Dulhan: पीड़ित बुजुर्ग का कहना है कि आरोपी महिला मकान की पहली मंजिल पर रह रही बुजुर्ग की बहू और उसके पोते-पोतियों से भी बात नहीं करने देती थी। कथित तौर पर वो उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट भी किया करती थी। शादी के 3 महीने बाद मार्च 2022 में सुमन बुजुर्ग से झगड़ा कर और आधा मकान अपने नाम कराने की बात कह सामान समेटकर घर से चली गई। सुमन के जाने के बाद जब बुजुर्ग ने अलमारी खंगाली तो पता चला कि अलमारी में रखे लाखों रुपए के जेवर और तकरीबन 2 लाख रुपए की नकदी गायब है।

रसोईए से बिजनेसमैन बना था शख्स, अब कर दिया ऐसा काम कि पहुंच गया जेल

मुकदमा हुआ दर्ज

Luteri Dulhan: इस पर जब बुजुर्ग ने सुमन को फोन किया तो सुमन ने बुजुर्ग को फोन पर ही धमकाना शुरू कर दिया और आधा मकान उसके नाम करने व फ्लैट दिलाने की बात कहने लगी। इससे परेशान होकर बुजुर्ग बजाज नगर थाने पहुंचा लेकिन वहां पर उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई। इसके बाद बुजुर्ग ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और कोर्ट की दखलंदाजी के बाद अब जाकर बुजुर्ग का मुकदमा बजाज नगर थाने में दर्ज किया गया है।

और भी है बड़ी खबरें…