Harda News: बेटे के निकाह में घूमर डांस कराना पिता को पड़ा भारी, समाज ने लगाया इतने लाख रुपए का जुर्माना | Harda News

Harda News: बेटे के निकाह में घूमर डांस कराना पिता को पड़ा भारी, समाज ने लगाया इतने लाख रुपए का जुर्माना

Harda News: बेटे के निकाह में घूमर डांस कराना पिता को पड़ा भारी, समाज ने लगाया इतने लाख रुपए का जुर्माना

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 12:20 AM IST, Published Date : May 22, 2024/12:20 am IST

हरदा: Harda News मध्यप्रदेश के हरदा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां बेटे कि शादी मे राजस्थानी कलाकारों से डांस करवाना एक पिता को भारी पड़ गया। समाज ने रसीद खान को 11 महीने के लिए बिरादरी से बाहर कर दिया है। साथ ही एक लाख रुपया जुर्माना भी लगाया है। पीड़ित पिता ने न्याय पाने के लिए पुलिस का दरवाजा खटखटाया।

Read More: निकाय चुनाव से पहले कई बड़े कांग्रेस नेता भाजपा में होंगे शामिल! डिप्टी सीएम अरुण साव के बयान से खलबली 

Harda News मिली जानकारी के अनुसार हरदा निवासी रसीद खान अपने बेटे मोइन खान की शादी खातेगांव तसील के संदलपुर गांव में 28 जनवरी को सामूहिक विवाह सम्मेलन में करवाया था। विवाह के दो दिन बाद 30 जनवरी को रिसेप्सन समारोह में राजस्थान के कलाकारों को विवाह समारोह में आमंत्रित कर डांस करवाया। जिससे समाज के कुछ लोग नाराज होकर चले गए और सामाजिक कमेटी से रसीद खान की शिकायत की गई कि रसीद खान ने सामाजिक नियमों का उलंघन किया है, इसलिए रसीद खान के विरुद्ध उचित कार्यवाही की जानी चाहिए।

Read More: Actress Hema Caught in Rave Party: हाईप्रोफाइल रेव पार्टी में पकड़ी गई मशहूर एक्ट्रेस हेमा? कई एक्टर्स और मॉडल भी थे शामिल, भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद 

कमेटी और समाज के सदस्यों ने रसीद खान पर 11 महीनों के लिए सामाजिक कार्यों में सम्मिलित नहीं होने और एक लाख रूपये का आर्थिक दंड लगाया। जिसे रसीद खान अपने मौलिक अधिकारों का हनन मान रहा है और सिटी कोतवाली में कमेटी के सदस्यों की शिकायत कर दी। थाना सिटी कोतवाली ने इसे खातेगांव का मामला बताकर खातेगांव में शिकायत करने को कहा लेकिन रसीद खान पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ट नहीं है वे आरोपियो पर कार्यवाही की मांग कर रहे है, वहीं कमेटी के अध्यक्ष का कहना है कि समाज ने मुझे अध्यक्ष बनाया है और ये निर्णय समाज का है जो कमेटी ने रसीद को सुनाया है।

Read More: Hot Sexy Video: पार्क में खुलेआम ऐसा काम कर रही थी देसी भाभी, किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल, अब मचा बवाल 

अब रसीद समाज के सामने माफीनामा पेस कर अपनी भूल सुधारने एव भविष्य में सामाजिक नियमो का पालन करने को कहे तो समाज उसे माफ कर देगी। सामाजिक कमेटी ने पूर्व में समाज के सभी सदस्यों की रजामंदी से नियम बनाए थे कि समाज मे सभी सामाजिक बंधु शादी विवाह को सादगी से करेंगे एवं किसी भी सामाजिक कार्यक्रमो में किसी प्रकार के नाच गाने का प्रोग्राम नही करेंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो