Union minister was surprised to hear the price of corn: कहा इतना महंगा भुट्टा

भुट्टे का दाम सुनकर हैरान रह गए केंद्रीय मंत्री, बोले- इतना महंगा भुट्टा…

Union minister was surprised to hear the price of corn: भुट्टे का दाम सुनकर हैरान रह गए केंद्रीय मंत्री, कहा इतना महंगा भुट्टा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : July 22, 2022/10:06 am IST

Union minister was surprised to hear the price of corn:मंडला। मध्य प्रदेश के मंडला से सांसद और केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो मंत्री के ही ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में केंद्रीय मंत्री एक भुट्टे का दाम सुनकर हक्के-बक्के रह जाते है। दरअसल केंद्रीय मंत्री का काफिला सिवनी से मंडला जाते वक्त भुट्टा खाने के लिए रूका। यहां केंद्रीय मंत्री कुलस्ते भुट्टे का दाम 15 रूपए सुनकर चौक गए। इस दौरान उन्होंने भुट्टे वाले को पैसे कम करने को बोला तो भुट्टे वाला बोला कि गाड़ी देखकर पैसे नहीं बताए है। 15 रूपए का ही भुट्टा बेचता हूं। जिसके बाद मंत्री ने कहा हमारे यहां तो फ्री में मिलता है।

CBSE 12th Result 2022 : सीबीएसई 12वीं बोर्ड का फाइनल रिजल्ट जारी, ऐसे चेक करें अपना परिणाम

कीमत जान हैरान हुए केंद्रीय मंत्री

Union minister was surprised to hear the price of corn: केंद्रीय इस्पात और पंचायत व ग्रामीण विकास राज्य मंत्री कुलस्ते  ने मंत्री ने कहा कि जितने भुने हैं उतने ही दे दो, बढ़िया नमक लगाकर के दो, पेपर है तो उसमें लपेटकर देना। लड़का तीन भुट्टा देता है, मंत्री जी पूछते हैं कितने रुपए हुए, लड़का कहता है 45 रुपए हुए हैं। 45 रुपए सुनकर मंत्री जी हैरान रहे जाते हैं। मंत्री जी फिर दोबारा पूछते हैं 45 रुपए। लड़का कहता है हां 45 रुपए। मंत्री जी कहते हैं कि भुट्टा तो यहां फ्री में मिलता है, तुम पंद्रह रुपये का दे रहे हो। आगे पूछा कि तुम कितने का एक भुट्टा लाते हो। इस पर लड़के ने बताया कि थोक में पांच रुपये का एक भुट्टा पड़ता है और दूर से लाना पड़ता है। इस पर मंत्री जी ने मुस्कराते हुए कहा कि हमें एक भुट्टा पंद्रह रुपए का देते हो।

अमेरिका में भारतीय व्यक्ति को कोविड-19 के दौरान फर्जी योजना चलाने के आरोप में करीब चार साल की जेल

वीडियो किया ट्वीट

Union minister was surprised to hear the price of corn: मंत्री जी ने वीडियो के साथ ट्वीट करते हुए लिखा- ‘आज सिवनी से मंडला जाते हुए। स्थानीय भुट्टे का स्वाद लिया। हम सभी को अपने स्थानीय किसानों और छोटे दुकानदारों से खाद्य वस्तुओं को ख़रीदना चाहिए। जिससे उनको रोज़गार और हमको मिलावट रहित वस्तुएं मिलेंगी। उसके बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग सोशल मीडिया पर मंत्री जी से कमेंट कर पूछ रहे है कि अब क्या इसपर भी जीएसटी लग जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers