सनपाल का दुबई कनेक्शन: सट्टा किंग के गुर्गों के रद्द होंगे गन लाइसेंस, इधर फिर चला प्रशासन का बुलडोजर

JABALPUR administration: आयकर विभाग ने सट्टा किंग सतीश सनपाल के करीबियों पर सख्ती कसना शुरू कर दिया है। प्रशासन ने जाल बिछाया है।

Edited By: , May 22, 2022 / 03:22 PM IST

जबलपुर। आयकर विभाग ने सट्टा किंग सतीश सनपाल के करीबियों पर सख्ती कसना शुरू कर दिया है। सनपाल के गुर्गों के गन लायसेंस रदद् किए जाएंगे। गन लायसेंस रदद् करवाने के लिए एसपी गृह विभाग को पत्र लिखेंगे। आयकर विभाग सनपाल की सम्पत्तियों की जांच कर रहा है।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रस्तावित दौरे को लेकर बढ़ी विधायको की सक्रियता, परफार्मेंस ठीक करने में लगे जनप्रतिनिधि…

बताया जाता है कि सनपाल दुबई में बैठकर सट्टेबाजी का गिरोह चलाता है। सनपाल के जबलपुर ऑफिस में पुलिस ने दबिश देकर  21 लाख रुपए जब्त किए थे। सनपाल के अवैध निर्माण जमींदोज किए गए थे।

यह भी पढ़ें: TMC ने बांग्लादेशी महिला अलो रानी सरकार को भारतीय बताकर उतारा था चुनावी मैदान में, अब हाई कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

वहीं कुंडम थाना क्षेत्र के बघराजी में फिर प्रशासन का बुलडोजर चला। बदमाश सुरेश कनौजिया का 50 लाख कीमत का अवैध निर्माण जमींदोज किया गया। आरोपी से 75 लाख कीमत की 1800 वर्गफुट जमीन कब्जामुक्त कराई गई। आरोपी सरकारी जमीन पर कब्जाकर अवैध ढाबा चला रहा था। आरोपी पर हत्या सहित कई अपराध दर्ज हैं।