मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रस्तावित दौरे को लेकर बढ़ी विधायको की सक्रियता, परफार्मेंस ठीक करने में लगे जनप्रतिनिधि…

The activism of the MLAs increased due to the proposed visit of Chief Minister Bhupesh Baghel : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रस्तावित दौरे को लेकर विधायको की अपने विधानसभा क्षेत्र में सक्रियता बढ़ गई है। विधायक अपना परफार्मेंस ठीक करने में लगे है।

Edited By: , May 22, 2022 / 12:05 AM IST

रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रस्तावित दौरे को लेकर विधायको की अपने विधानसभा क्षेत्र में सक्रियता बढ़ गई है। विधायक अपना परफार्मेंस ठीक करने में लगे है। जिले में तीन विधानसभा भरतपुर सोनहत, मनेन्द्रगढ़ और बैकुंठपुर है। प्रदेश की बड़ी विधानसभाओं में से एक भरतपुर सोनहत के विधायक सरगुजा आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष गुलाब कमरो अपने क्षेत्र में सबसे ज्यादा सक्रिय हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:  कटौती का ‘करंट’…बिजली पर बवाल…अभी भी बिजली और कोयला संकट की स्थिति बरकरार या विपक्ष की कोरी सियासत?

दौरे में वो दुर्गम बीहड़ पहुंच विहीन इलाको में भी जाकर चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुन रहे हैं। मनेन्द्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल भी अपने इलाके में सक्रिय है। शहरी और ग्रामीण इलाकों में दौरे कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  कार्तिक आर्यन ने कंगना को चटाई धूल, पहले दिन ‘भूल भुलैया 2’ ने की ‘धाकड़’ कमाई… 

लोगों की समस्याएं दूर करने के लिये अधिकारियों से बात कर रहे हैं। बैकुंठपुर की विधायक और सरकार में संसदीय सचिव अम्बिका सिंहदेव की सक्रियाता थोड़ी कम है। मंत्रियों और पार्टी के बड़े नेताओं के आने पर उनकी गैर मौजूदगी भी चर्चा का विषय बनी रहती है। क्षेत्र में लगातार दौरे को लेकर विधायक गुलाब कमरो का कहना है कि क्षेत्र में जहां विकास नहीं हो पाया है वहां काम करवाने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  नर्मदा लिंक परियोजना पर लगा ग्रहण, इस राज्य की सरकार ने किया रद्द करने का फैसला, आदिवासी समुदाय लंबे समय से कर रहे थे विरोध…