आज से खुलेंगी कपड़ा, बर्तन, ज्वेलरी समेत ये दुकानें, सुबह 8 बजे से 12 बजे तक रहेगी कर्फ्यू में छूट |

आज से खुलेंगी कपड़ा, बर्तन, ज्वेलरी समेत ये दुकानें, सुबह 8 बजे से 12 बजे तक रहेगी कर्फ्यू में छूट

मेडिकल, दूध, फल सब्जी, किराना, इलेक्ट्रिक और इलेक्ट्रॉनिक के साथ इलेक्ट्रिक रिपेयरिंग, बर्तन दुकान, हार्डवेयर मटेरियल, मिस्ठान नमकीन, सैलून, खाद बीज और आटा चक्की, बैंक और पोस्ट ऑफिस को छूट रहेगी। वहीं वाहनों पर प्रतिबंध जारी रहेगा, पेट्रोल पंप पर भी छूट नही लागू होगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : April 22, 2022/8:25 am IST

खरगोन। khargone violence: मध्यप्रदेश के खरगोन में आज कर्फ्यू में सुबह 8 बजे से 12 बजे तक छूट रहेगी। इस दौरान कटलरी, कपड़ा और ज्वेलरी की दुकानें भी अब खुलेंगी। जारी निर्देश के अनुसार मेडिकल, दूध, फल सब्जी, किराना, इलेक्ट्रिक और इलेक्ट्रॉनिक के साथ इलेक्ट्रिक रिपेयरिंग, बर्तन दुकान, हार्डवेयर मटेरियल, मिस्ठान नमकीन, सैलून, खाद बीज और आटा चक्की, बैंक और पोस्ट ऑफिस को छूट रहेगी। वहीं वाहनों पर प्रतिबंध जारी रहेगा, पेट्रोल पंप पर भी छूट नही लागू होगी।’>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

ये भी पढ़ें: भारत को दृढ़ता से स्पष्ट करना चाहिए कि यूक्रेन पर रूस के हमले पूरी तरह गलत: हिलेरी क्लिंटन

khargone violence: बता दें कि मध्य प्रदेश के खरगोन में हिंसा के दौरान इबरिस उर्फ सद्दाम खान की मौत के मामले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, इस मामले में एक आरोपी पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं, तीन आरोपी अभी फरार हैं।

एसपी रोहित काशवानी ने बताया, 10 अप्रैल को रामनवमी जुलूस के दौरान हुई हिंसा में शहर के इस्लामपुरा निवासी 30 साल का इबरिस खान लापता हो गया था, 14 अप्रैल को उसकी गुमशुदगी दर्ज की गई थी, 4 दिन बाद इंदौर के अस्पताल में इबरिस के शव की शिनाख्त की गई थी।

ये भी पढ़ें:लंदन में बिलावल ने की नवाज शरीफ से मुलाकात, पाकिस्तान की ‘समग्र राजनीतिक स्थिति’ पर की चर्चा

इस मामले में आरोपी दिलीप, संदीप, अजय कर्मा, अजय सोलंकी और दीपक प्रधान को गिरफ्तार किया गया है, अभी तीन आरोपी फरार हैं। एसपी ने बताया कि एक और आरोपी फिरोज उर्फ सेजू पिता अकरम खान पर एनएसए की कार्यवाही की गई है, हिंसा मामले में अब तक तीसरे आरोपियों पर यह NSA की कार्यवाही हुई है।