This candidate is asking for notes along with votes

Niwari Assembly Elections 2023: वोट के साथ नोट भी मांग रहा ये प्रत्याशी, झोली फैलाने वाला वीडियो वायरल

Niwari Assembly Elections 2023: वोट के साथ नोट भी मांग रहा ये प्रत्याशी, झोली फैलाने वाला वीडियो वायरल

Edited By :   Modified Date:  October 29, 2023 / 05:14 PM IST, Published Date : October 29, 2023/5:14 pm IST

दिनेश झा, निवाड़ी:

Niwari Assembly Elections 2023: मध्य प्रदेश में चुनाव है और सभी प्रत्याशी अपने-अपने दलों से जनता के बीच पहुंचकर अपनी-अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाने में जुटे हैं तथा जनसंपर्क कर वोट मांग रहे हैं वहीं निवाड़ी में निर्दलीय प्रत्याशी का अनोखा तरीका देखने को मिला जहां वोट के साथ जनता से नोट की भी मांग की जा रही है।

Read More: Rahul Gandhi In Rajnandgaon: प्रदेश में इंटरनेशनल एयरपोर्ट तो हर जिलों में फ़ूड प्रोसेसिंग प्लांट.. पढ़े राहुल के बड़े वादे

वोट के साथ की नोट की मांग

दरअसल निवाड़ी में भाजपा पार्टी में रहे पूर्व राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त एवं कुक्कुट विकास निगम के उपाध्यक्ष बागी निर्दलीय प्रत्याशी नंदराम कुशवाहा जनता के बीच पहुंच रहे हैं और जनता से वोट के साथ नोट की मांग कर रहे हैं जिसमें झोली फैलाकर नोट मांगने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि सभी लोग झोली में नोट डालते हुए नजर आ रहे।

Read More: Hoshangabad News: जिला प्रशासन की अनूठी पहल, चुनाव में पहली बार वोट देने वाले युवाओँं के साथ खेला मैत्री मैच, मतदान करने का दिया संदेश

Niwari Assembly Elections 2023: जब इस संबंध में निर्दलीय प्रत्याशी नंदराम कुशवाहा से बात की तो उन्होंने बताया कि चुनाव प्रचार से लेकर अन्य खर्च लगते हैं जिसमें पैसे की अत्यंत जरूरत होती है। मैं गरीब एवं किसान का बेटा हूं मेरे पास पैसे नहीं है जिसके कारण में सभी लोगों से चंदा मांग कर वोट भी मांग रहा हूं और नोट भी मांग रहा हूं मैं जानता जनार्दन के सहयोग से चुनावी मैदान में हूं।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp