आबकारी मंत्री के चुनावी क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से तीन की मौत! एक गंभीर, पूर्व सीएम ने सरकार पर साधा निशाना |Three died, one serious, after drinking spurious liquor in the Excise Minister Jagdish Devda's constituency

आबकारी मंत्री के चुनावी क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से तीन की मौत! एक गंभीर, पूर्व सीएम ने सरकार पर साधा निशाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 25, 2021/9:54 pm IST

मंदसौर: ग्वालियर-चंबल इलाके में जहरीली शराब पीकर करीब एक दर्जन लोगों की मौत का मामला शांत हुए कुछ ही दिन हुए थे कि मंदसौर से एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। दरअसल जिले के खकरई गांव में जहरीली शराब पीकर तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक अन्य युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि यह मामला प्रदेश के आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा के गृह जिले का है। मामले को लेकर जिला कलेक्टर ने शराब बेचने वाले का मकान तोड़ने का निर्देश दिया है, जिसके बाद मकान तोड़ने की कार्रवाई शुरू हो गई है।

Read More: मेरी हत्या कराना चाहते है मंत्री TS सिंहदेव, उन्हें पद से हटाया जाए, विधायक बृहस्पत सिंह का गंभीर आरोप

मामले में आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा ने कहा है कि खंकराई की घटना को दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। मृतकों के प्रति मंरी शोक संवेदना है। कलेक्टर और SP को तत्काल जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। कोई भी दोषी हो, बख्शा नहीं जाएगा।

Read More: ‘न मैं भूपेश समर्थक हूं, न सिंहदेव का’, कांग्रेस विधायक…

वहीं, मामले में शिवराज सरकार में प्रदेश के उज्जैन, मूरैना, भिंड, ग्वालियर के बाद अब प्रदेश के मंदसौर जिले के खंकराई गांव में जहरीली शराब से 3 लोगों की मौत व कुछ लोगों की गंभीर हालत की खबर सामने आयी है? प्रदेश के आबकारी मंत्री के क्षेत्र की यह स्थिति? पता नही शिवराज सरकार में माफिया कब गढ़ेंगे? कब टगेंगे, कब लटकेंगे?, माफियाओं के हौसले बुलंद?

Read More: ‘अधिकारी हमारी बात नहीं सुनते’ कांग्रेस जिलाध्यक्षों ने बैठक के दौरान पीएल पुनिया से की शिकायत

 

 
Flowers