Three youths died in a horrific road accident

भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत, सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने पुलिस को लगाई फटकार

Three youths died in road accident : जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 3 बाइक सवारों की दर्दनाक मौत हो गई। बीती शाम साढ़े 7 बजे बड़ामलहरा

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2023 / 10:02 AM IST, Published Date : January 3, 2023/10:02 am IST

छतरपुर : Three youths died in road accident : जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 3 बाइक सवारों की दर्दनाक मौत हो गई। बीती शाम साढ़े 7 बजे बड़ामलहरा थानाक्षेत्र के मेलवार गांव में 3 बाइक सवार युवकों की टक्कर ट्रैक्टर ट्राली से हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि 1 युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई व 2 अन्य की मौत अस्पताल ले जाते समय हो गई।

यह भी पढ़ें : शिवराज कैबिनेट की बैठक आज, छात्रों को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी! इन अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर 

हादसा देख रुकी सांसद प्रज्ञा ठाकुर

Three youths died in road accident :  इस घटना के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया और उसी समय वहां से गुजर रही भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी रुक गईं और ट्राली के नीचे फंसे मृतक को जल्दी निकलवाने को लेकर पुलिस पर भड़कती भी नजर आईं। जिसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। सांसद प्रज्ञा ठाकुर लगभग आधा घंटे तक घटनास्थल पर ही रुकी रही और मृतक के घर वालों को उन्होंने खुद सूचना दी और वहां जल्दी आने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें : 1100 किलोमीटर साइकिल चलाकर ‘भाईजान’ से मिलने पहुंचा युवक, फैंस बोले – ये है असली… 

बाइक सवारों ने ट्रैक्टर ट्राली को पीछे से मारी टक्कर

Three youths died in road accident :  मिली जानकारी के अनुसार, सागर से छतरपुर को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ामलहरा के पास मेलवार गांव में तेज रफ्तार बाइक सवारों ने सड़क से जा रहे एक ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से टक्कर मार दी। इस भयानक हादसे में तीनों बाइक सवारों की मौत हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी की एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और वह ट्राली के नीचे बुरी तरह फस गया था।

यह भी पढ़ें : इस दिन शनि की राशि में होगा सूर्य गोचर, इन चार राशि वालों को मिलेगा लाभ, होगी पैसो की बारिश 

रास्ते में हुई दो युवकों की मौत

Three youths died in road accident :  2 अन्य युवकों की हालात भी बहुत खराब थी, स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने इन्हें बड़ामलहरा के अस्पताल पहुंचाया। लेकिन दोनो की रास्ते में ही मौत हो गई। ये तीनो युवक नयागांव के रहने वाले थे और इनकी पहचान भूपेंद्र सिंह, सुरेंद्र सिंह व अंकल नामदेव के रूप में की गई।

इसी बीच वहां से गुजर रहीं भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी रुक गईं और उन्होंने मृतक अंकल नामदेव के परिवार वालों को खुद कॉल लगाकर घटना की जानकारी दी। प्रज्ञा ठाकुर ट्राली के नीचे फंसे शव को निकलवाने हो रही देरी को लेकर स्थानीय पुलिस पर जमकर नाराज होती और उन्हे फटकार लगाते हुए दिखाई दीं जिसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें