Today CM Shivraj Singh Chauhan Birthday, this appeal to the people amidst congratulatory messages

आज 63 साल के हुए CM शिवराज सिंह चौहान, शुभकामना संदेश के बीच लोगों से ये अपील

Today CM Shivraj Singh Chauhan Birthday : पार्टी नेताओं समेत अन्य लोगों के लगातार बधाई संदेश सीएम शिवराज को मिल रहे हैं.. ,

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : March 5, 2022/11:23 am IST

भोपाल। Today CM Shivraj Singh Chauhan Birthday  : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर मुख्यमंत्री को लगातार शुभकामनाएं संदेश मिल रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई केंद्रीय मंत्रियों ने फोन पर बधाई दी है। इसके अलावा पार्टी नेताओं समेत अन्य लोगों के लगातार बधाई संदेश सीएम शिवराज को मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अब पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए नहीं लगाना होगा थाने के चक्कर, 7 दिन के भीतर हो जाएगा पुलिस वेरिफिकेशन

इस मौके पर आज मुख्यमंत्री शिवराज ने आज तीन पेड़ लगाए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि पहला पौधा मैंने अपने परिवार के साथ लगाया, एक पेड़ संगठन और सरकार ने मिलकर लगाया है, एक पेड़ स्वच्छताकर्मियों के साथ मिलकर लगाया। इस दौरान सीएम ने लोगों से साल में एक पेड़ जरूर लगाने की अपील की।

यह भी पढ़ें:  वन विभाग के SDO पर अपनी पत्नी का Facebook अकाउंट हैक करने का आरोप, दर्ज हुआ IT के तहत मामला

Today CM Shivraj Singh Chauhan Birthday :  प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के ऐलान पर सीएम ने कहा कि मैं आभारी हूं प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का। आज उन्होंने कार्यकर्ताओं से पौधा लगाने का आव्हान किया है। मैं प्रदेशवासियों से आव्हान करता हूं पौधे जरूर लगाए। एक वृक्ष जरूर साल में लगाए। आज धर्मगुरु, समाजसेवी सभी वृक्षारोपण कर रहे हैं। पीएम मोदी के बधाई संदेश पर सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री जी का आशीर्वाद हमेशा मिलता है। आज उनका फ़ोन से भी आशीर्वाद मिला है। गृह मंत्री अमित शाह जी का भी आशीर्वाद मिला।

यह भी पढ़ें:  एक बार फिर अपनी मांगों को लेकर बड़े आंदोलन की तैयारी में संविदा कर्मचारी, आदेशों की प्रतियां जलाकर किया विरोध