Passengers are requested not to travel:  प्रदेश में मचा हाहाकार

प्रदेश में मचा हाहाकार, यात्रा करना पड़ सकता है भारी, यात्रियों से निवेदन है कि यात्रा न करें

Passengers are requested not to travel: प्रदेश में मचा हाहाकार, यात्रा करना पड़ सकता है भारी, यात्रियों से निवेदन है कि यात्रा न करें

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : August 23, 2022/1:18 pm IST

Passengers are requested not to travel: भोपाल। मध्य प्रदेश में भारी बारिश से पूरे प्रदेश में तांडव मचा हुआ है। भारी बारिश और तेज हवा ने राजधानी शहर में तबाही मचा दी। जिसके चलते कई इलाकों में की फीट तक पानी भरा गया। तो वही कई इलाकों में कई घंटों तक बिजली गुल रही। आफत की बारिश से लोगों का जीवन अस्त-व्यस्थ हो गया। लाइट न होने को कारण कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ा। इसके अलावा जिन इलाकों में कई फीट तक पानी भरा गया था उनका रेस्कयू किया गया। यहां तक कि भोपाल में नाव चलाकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। प्रदेश के कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थति बनी हुई है।

ये भी पढ़ें- बारिश का तांडव! इन संभागों को आज मिलेगी राहत, बाकी में अभी और होगी बरसात

यात्रा करने से बचें यात्री

Passengers are requested not to travel:  मप्र में बनी बाढ़ की स्थिति को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि अभी प्रदेश में 16 मार्ग बंद है। जिसके बाद यात्रियों से निवेदन करते हुए कहा कि यात्रियों से निवेदन है कि यात्रा न करें। शिवपुर और गुना में अब बाढ़ की स्थिति ठीक है। इसके अलावा जो लोग फंसे हुए है उन सभी लोगों को निकलने का प्रयास किया जा रहा है। भारी बारिश से विदिशा में 100 गांव प्रभावित हुए हैं। जिसके बाद सभी लोगों को निकाल लिया गया हैं। बाकि NDRF और SDRF की टीमें तैनात की गई है। जो लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहे है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें