Here the trends of 33 out of 50 wards came to the fore

यहां 50 वार्डों में से 33 के रुझान आए सामने, भाजपा के महापौर प्रत्याशी ने बनाई हजारों की बढ़त

mp municipal election results: 50 वार्डों में से 33 में रुझान सामने आए है, जिसमें खण्डवा की बीजेपी प्रत्याशी को लगभग 13 हजार वोट मिले हैँ..

Edited By: , July 17, 2022 / 12:41 PM IST

खण्डवा।mp municipal election results: नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण में 44 जिलों के 133 नगरीय निकायों में मतगणना शुरू हो गई है। कड़ी सुरक्षा के बीच हो रही मतगणना में कई उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर लगी हुई है। मतगणना के दौरान सांसे अटकी हुई है। भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, खंडवा, बुरहानपुर, छिंदवाड़ा, उज्जैन, सागर, सिंगरौली और सतना नगर निगमों को आज नए महापौर मिलेंगे।

READ MORE; mp municipal election results: इन नगर निगमों के रुझान आए सामने, देवास के 9 नगर परिषदों में एक छोड़ सभी में भाजपा

बता दें कि खण्डवा में बीजेपी आगे चल रही है। खण्डवा की बीजेपी प्रत्याशी ने लगभग 13 हजार वोट पर अपना कब्जा जमाए हुई हैं। 50 वार्डों में से 33 में रुझान सामने आए है। इन 33 वार्डों में बीजेपी ने 21 में बीजेपी की जीत हासिल की है और आगे चल रही है।

तो वहीं कांग्रेस ने 7 वार्डों में कांग्रेस की जीत हुई है और आगे चल रही है। वहीं निर्दलिय ने केवल 4 वार्डों में जीत हासिल की है। इसके अलावा 1 वार्ड में ही एआईएमआईएम की जीत हुई है।

लाईव अपडेट देखने के लिए यहां क्लिक करें