Troubled by usurers, the young man committed suicide by drinking

सूदखोरों से परेशान होकर शख्स ने की खुदकुशी, सड़क पर तेजाब पीकर दी जान

Troubled by usurers, the young man committed suicide by drinking acid on the road

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : November 9, 2022/1:07 pm IST

Auto driver committed suicide by drinking acid.; ग्वालियर-; सूदखोरों का आतंक दिन बा दिन बढ़ता ही जा रहा है। लगातार प्रदेश में सूदखोरों की प्रताड़ना की वजह से अभी तक कई लोगों ने अपनी जान ले ली । हाल ही में ऐसा ही एक घटना मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सामने आई है। जहां पर एक ऑटो चालक ने तेजाब पीकर अपनी जान दें दी। 60 वर्षीय ऑटो चालक जिसका नाम अशोक राय था। जिसके पास एक किराए का ऑटो था उसके जरिए ही अशोक अपने परिवार का पालन पोषण करता था।

यह भी पढ़े: सिनेमाघरों में तहलका मचाएगी ये भोजपुरी फिल्म, पहले ही तोड़ दिए कई बड़े रिकॉर्ड…

सोमवार की रात कि है घटना

Auto driver committed suicide by drinking acid.; मिली जानकारी के अनुसार कुछ वक़्त पहले अशोक का ऑटो ख़राब हो गया था। जिसको बनवाने के लिए उसने 5 हजार रूपए उधर लिए थे। जिसके बदले उसने ब्याज सहित करीबन 90 हजार रुपए चुकाए थे। जिसके बाद सूदखोर उसे प्रताड़ित कर रहे थे। और लगातार घर आ कर बेइज्जत भी करते थे। जिससे परेशान होकर ऑटो चालक ने सोमवार को दर रात मंशापूर्ण हनुमान मंदिर के पास ऑटो साइड से खड़ा किया और तेजाब पि गया। जिसकी वजह से उसकी जान चली गई। बता दें कि इस दौरान जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो वहां पर मौजूद लोग उसे घर लेकर पहुंचे और यहां से परिजन उपचार के लिए जयारोग्य अस्पताल लेकर जहां पर उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े; गोदरेज प्रॉपर्टीज का दूसरी तिमाही में मुनाफा 54 फीसदी बढ़कर 54.96 करोड़ रुपये पर

पुलिस ने घटना को लेकर कही ये बात

Auto driver committed suicide by drinking acid.; इस मामले में पड़ाव थाना प्रभारी विवेक अष्ठाना ने बताया कि एक ऑटो चालक ने तेजाब पीकर जान दी है। मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजन ने एक साहूकार व ऑटो के मालिक पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। आरोपों की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही आपको बता दे कि हाल ही में बीते कुछ दिनों पहले ही ऐसी ही एक घटना इंदौर से सामने आइए थी जहां पर एक परिवार के सभी लोगों ने सूदखोरी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली थी।