Two brothers rape their own sister

दो भाईयों ने अपनी ही बहन को बनाया हवस का शिकार, दादी को भी उतारा मौत के घाट

दो भाईयों ने अपनी ही बहन को बनाया हवस का शिकार, दादी को भी उतारा मौत के घाट! Two brothers rape their own sister

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : August 25, 2022/9:10 pm IST

जबलपुर: Two brothers rape मध्य प्रदेश के जबलपुर में अपनी 16 वर्षीय चचेरी बहन और उसकी 65 वर्षीय दादी से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में दो भाइयों को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया। घटना के बाद आंतरिक चोटों की वजह से 16 वर्षीय पीड़िता की मौत हो गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिलीप शेंडे ने  बताया कि 21-22 साल के दोनों आरोपियों ने हाल ही में रांझी इलाके में किशोरी के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी कथित तौर पर पिटाई की, जिसके बाद 20 अगस्त को उपचार के दौरान पीड़िता की अस्पताल में मौत हो गई।

Read More: दिल्ली-वाराणसी हाई स्पीड कॉरिडोर की फिजिबिलिटी रिपोर्ट हुई खारिज! सामने आई ये चौंकाने वाली सच्चाई

Two brothers rape अधिकारी ने कहा, ‘‘ मुंबई से रक्षा बंधन के लिए यहां आई नाबालिग लड़की को अविवाहित होने की वजह से दफना दिया गया। हालांकि उसके पिता को अपने भतीजों की गतिविधियों पर शक हुआ, तो उसने रांझी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।’’ अधिकारी ने कहा कि पीड़िता की दादी ने पुलिस को बताया कि जब उसने किशोरी से बलात्कार करने से रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने उसके साथ भी बलात्कार किया।

Read More: कॉमेडियन कपिल शर्मा अस्पताल में भर्ती, सिर में लगी गंभीर चोट!, ‘पत्नी’ को पहचानने से किया इनकार, बोले- ये बहनजी कौन हैं? 

उन्होंने कहा कि पिता की शिकायत पर प्रशासनिक स्वीकृति के बाद पीड़िता के शव को कब्र से निकलवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। उन्होंने कहा कि आरोपी भाइयों पर भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोस्को) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

 
Flowers