सिलेंडर में ब्लास्ट होने से दो लोगों की मौत 6 घायल, इधर वाहन की टक्कर से बाइक सवार 4 की मौत, अनियंत्रित होकर पलटी बस | Two killed, 6 injured due to cylinder blast

सिलेंडर में ब्लास्ट होने से दो लोगों की मौत 6 घायल, इधर वाहन की टक्कर से बाइक सवार 4 की मौत, अनियंत्रित होकर पलटी बस

गुब्बारे में गैस भरने वाले एक सिलेंडर में ब्लास्ट होने से दो लोगों की मौत हो गई है, इस घटना में 6 लोग घायल भी हुए हैं, घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

: , August 22, 2021 / 10:14 PM IST

छिंदवाड़ा /दतिया/ बेमेतरा। Two killed by cylinder blast : गुब्बारे में गैस भरने वाले एक सिलेंडर में ब्लास्ट होने से दो लोगों की मौत हो गई है, इस घटना में 6 लोग घायल भी हुए हैं, घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

ये भी पढ़ें: लंबी कूद में शैली सिंह एक सेंटीमीटर से स्वर्ण से चूकीं, अंडर 20 विश्व चैम्पियनशिप में मिला रजत पदक

दतिया में अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मारी दी जिसके बाद हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, इस घटना में 2 लोग घायल भी हुए हैं, बताया जा रहा है ​कि एक ही बाइक पर चारों सवार थे, दतिया के पलोथर की घटना है।

ये भी पढ़ें: पूर्वी उत्तर प्रदेश में दो दिनों तक बारिश के आसार

इधर छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार दो लोगों की मौके पर मौत़ हो गई है, वहीं टक्कर के बाद अनियंत्रित होकर बस भी पलट गई, बस में सवार 14 यात्री घायल हुए हैं, यह देवकर थाना क्षेत्र की घटना है।

 

 

#HarGharTiranga