Uncle-nephew arrested for killing student over minor issue

छात्र की गोली मारकर हत्या करने वाले चाचा-भतीजे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सिर्फ इस बात को लेकर हुआ था विवाद

Uncle-nephew arrested for killing student : शहर में दिनदहाड़े बाइक टकराने पर छात्र की गोली मारकर हत्या करने वाले चाचा-भतीजे को पुलिस ने

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : August 28, 2022/8:22 am IST

ग्वालियर : Uncle-nephew arrested for killing student : शहर में दिनदहाड़े बाइक टकराने पर छात्र की गोली मारकर हत्या करने वाले चाचा-भतीजे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनसे वारदात में उपयोग अवैध कट्टा भी जब्त किया है। चाचा और भतीजे हत्या के बाद उप्र के इटावा में रिस्तेदारो की मदद से फरारी काट रहे थे। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया है। इस वारदात में शामिल एक आरोपी अभी भी फरार है। वहीं पुलिस अब गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही में जुट गई है।

यह भी पढ़े : स्कूल से लौटते वक़्त गायब हुई बालिका, डेढ़ माह बाद मिली ऐसी हालत में कि उसे देख फटी रह गई पुलिस की भी आंखे 

बीते दिनो हुई थी छात्र अंकित की हत्या

Uncle-nephew arrested for killing student :  दअरसल, महाराजपुरा थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर स्थित टाइगर चौक पर बीते दिनो छात्र अंकित शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसकी बाइक भगवानदास शर्मा की बाइक से टकरा गई थी। भगवानदास शर्मा ने अपने भतीजे अजय शर्मा और विजय शर्मा को फोन करके बुला लिया था और तीनों ने मिलकर उसे बेरहमी से पीटा, फिर पीठ में कट्टे से गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े : शादी और पति-पत्नी के रिश्तों में आ रही रुकावट, तो हरतालिका तीज पर करें ये उपाय 

पुलिस ने घोषित किया था इनाम

Uncle-nephew arrested for killing student :  पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर फरार तीनो आरोपियों पर एसपी ने 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था। हत्यारों की तलाश में टीमें लगाई थीं। यह लोग भिंड के रास्ते इटावा भाग निकले। इनकी लोकेशन मिली तो एक टीम यहां पहुंची और आज सुबह भगवान दास शर्मा और अजय शर्मा को दबोच लिया। इन्हें गिरफ्तार कर टीम ग्वालियर ले आई है। भगवानदास का दूसरा भतीजा विजय अभी भी फरार है। तीनो आरोपीयो पर भिंड जिले के अलग अलग थानों में हत्या के प्रयास और मारपीट जैसे आधा दर्जन से अधिक संघीन अपराधिक मामले दर्ज है। फिलहाल पुलिस दोनों चाचा भतीजे को गिरफ्तार कर तीसरे भतीजे की तलाश शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers