Missing girl, found in such condition after one and a half months

स्कूल से लौटते वक़्त गायब हुई बालिका, डेढ़ माह बाद मिली ऐसी हालत में कि उसे देख फटी रह गई पुलिस की भी आंखे

स्कूल से लौटते वक़्त गायब हुई बालिका, डेढ़ माह बाद मिली ऐसी हालत में कि उसे देख फटी रह गई आंखे Missing girl, found in such condition

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : August 28, 2022/8:16 am IST

Missing Girl Found in Such Condition : अंबिकापुर। कुछ दिन पहले अंबिकापुर के गाँव खाला से 11 जुलाई को 11 साल की बालिका का गायब हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। बताया जा रहा कि डेढ़ माह पहले स्कूल से लौटने के बाद बालिका अचानक गायब हुई थी। इसके बाद से अपहरण का अपराध दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई थी। डेढ़ माह से बालिका का जांच पड़ताल जारी था, परिजन का भी बालिका को खोज-खोज कर बुरा हाल हो गया था।

Read more: सिर के बाईं ओर होता है दर्द? तो इसे ना करें नज़र अंदाज, हो सकते हैं इस बीमारी के लक्षण 

Missing Girl Found in Such Condition : लेकिन अब डेढ़ माह बाद अचानक इस गायब हुई बालिका का पेड़ से लटकता हुआ कंकाल मिलने से चारो तरफ सन्नाटा पसर गया है। ग्रामीणों का डेढ़ माह बाद कंकाल देखकर पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। बता दें कि यह कंकाल गांव खाला के जंगल में ही पेड़ से लटकता मिला। परिजनों ने कपड़ों के आधार पर कंकाल की पहचान की।

Read more: भारतीय महिलाओं के साथ किया गया नस्लीय दुर्व्यवहार और मारपीट, ‘I Hate Indians’ कहकर दिखाई गन 

Missing  Girl Found in Such Condition : कंकाल मिलने के बाद पूरे गाँव में हड़कंप मचा गया है। जानकारी के मुताबिक यह खाला गाँव से दरिमा थाना क्षेत्र का मामला है। पुलिस अब बालिका के कंकाल मिलने पर आगे की कार्रवाई कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें