Traumatic road accident...! Uncontrolled pickup van collided with divider

दर्दनाक सड़क हादसा..! अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई पिकअप वैन, 2 की मौत, इतने हुए घायल

Traumatic Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसा..! Uncontrolled pickup van collided with divider, 2 killed, so many injured

Edited By: , August 9, 2022 / 07:10 AM IST

ग्वालियर।Traumatic Road Accident: जिले में तिघरा से पिकनिक मनाकर लौट रहे दोस्तों का तेज रफ्तार वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया। जिसमें तेज रफ्तार के दौरान दो दोस्तों की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में पांच घायल हुए हैं। घायलो में भी एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है। घटना पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के शंकरपुर न्यू क्रिकेट स्टेडियम के पास की है। वहीं पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पिकनिक से वापस लौटते वक्त हुआ हादसा

दरअसल, शहर के महाराजपुरा स्थित एयरफोर्स में ठेके पर कर्मचारी गोलू सिंह और विकास सिंह एयरफोर्स के पास किराये से रहते हैं। यह अपने अन्य पांच साथियों के साथ पिकनिक मनाने के लिए तिघरा गए हुए थे। यह सभी पिकअप वैन में सवार होकर गए थे। जब यह वापस लौट रहे थे तभी पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के बदनापुरा नए क्रिकेट स्टेडियम के पीछे उनकी गाड़ी तेज रफ्तार होने पर अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ते हुए पलट गई। पिकअप वैन के पलटते ही वहां चीख पुकार मच गई। हादसे की आवाज सुनकर वहां आसपास के लोग एकत्रित हो गए।

मुहर्रम जुलूस के दौरान बड़ा हादसा, दम घुटने से इतने लोगों ने तोड़ा दम

2 की मौत, 3 घायल

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। राहगीररो की मदद से पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। घायलो में से गोलू सिंह और विकास सिंह की मौत हो गई है। जबकि हादसे में दिलीप जाटव, राकेश परिहार, साकिर खान, आदर्श कुमार व एक अन्य घायल हुए हैं। घटना के बाद जेएएच में इलाज करा रहे घायलो ने पुलिस को कहानी सुनाई है, कि वह तो अपने रास्ते आ रहे थे। एक अन्य तेज रफ्तार वाहन ने कट मारा जिसके बाद उनकी गाड़ी बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई, जिसके बाद यह हादसा हुआ। इनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

और भी है बड़ी खबरें…