Big accident during Muharram procession, so many people died due to

मुहर्रम जुलूस के दौरान बड़ा हादसा, दम घुटने से इतने लोगों ने तोड़ा दम

Muharram Procession: मुहर्रम जुलूस के दौरान बड़ा हादसा, Big accident during Muharram procession, so many people died due to suffocation

Edited By: , August 9, 2022 / 06:49 AM IST

पाकिस्तान। Muharram Procession: सिंध के रोहरी में 9वें मुहर्रम के जुलूस के दौरान बड़ा हादसा हो गया। दम घुटने से 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग बेहोश हो गए। जिसके बाद आनन- फानन में बेहोश लोगों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं मृतकों को तालुका अस्पताल ले जाया गया। दरअसल, रोहरी में संकरी गलियां हैं। ऐसे में उमस की वजह से वहां हालात खराब हो गए और लोगों को दम घुटने लगे।

बांग्लादेश सीमा के पास तस्करों ने BSF जवान को मारी गोली, आवास के पास मिला आपत्तिजनक सामान 

Muharram Procession: स्थानीय मीडिया के अनुसार, रोहरी में संकरी गलियां हैं। इन दिनों मौसम भी उमस भरा है, इस वजह से वहां हालात और भी ज्यादा खराब हो गए। बताया जा रहा है, कि सेना की तीन कंपनियों, 1400 पुलिस अधिकारियों, 250 रेंजरों, वॉक-थ्रू गेट्स और स्नैप चेकिंग के साथ सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। जुलूस पर नजर रखने के लिए दर्जनों सर्विलांस कैमरे भी लगाए गए थे।

Muharram Procession: फिरहाल मुहर्रम के जुलूस के बाद मौजूदा हालातों को देखते हुए पूरे पाकिस्तान में अधिकांश क्षेत्रों में सेलुलर सेवा को निलंबित कर दिया गया है और संवेदनशील क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा भी बाधित कर दी गई है, ताकि पूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके। वहीं रोहरी में हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया है।

और भी है बड़ी खबरें…