Union Minister Amit Shah's sister passes away

केंद्रीय मंत्री अमित शाह की बहन का हुआ निधन, सीएम डॉ. मोहन यादव ने जताया दुख..

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बहन के निधन पर दु:ख व्यक्त किया!Union Minister Amit Shah's sister passes away

Edited By :   Modified Date:  January 15, 2024 / 09:36 PM IST, Published Date : January 15, 2024/9:36 pm IST

Union Minister Amit Shah’s sister passes away : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की बड़ी बहन राजेश्वरीबेन शाह का सोमवार को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। राजेश्वरीबेन शाह का कुछ महीने पहले फेफड़े का ट्रांसप्लांट हुआ था। वह तब से मुंबई के अस्पताल में भर्ती थीं। बहन के इस दुनिया से चले जाने के कारण गृहमंत्री ने अपने सभी सार्वजनिक कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अमित शाह की बहन के निधन पर शोक जताया है।

read more : Nehal Vadoliya Bold Video: उल्लू एप की हसीना ने व्हाइट बिकनी में बरपाया कहर, दिए हद से ज्यादा बोल्ड पोज, देखें वीडियो 

मध्यप्रदेश के सीएम ने जताया दुख

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह की बहन श्रीमती राजेश्वरी बेन के आकस्मिक निधन पर दु:ख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री डॉ यादव ने ईश्वर से दिवंगत पुण्यात्मा को शांति देने एवं अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करने और शोकाकुल परिजन को यह असीम दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है।

 

महाराष्ट्र सीएम शिंदे ने दी श्रद्धांजलि

शिवसेना प्रमुख व महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने ट्वीट कर कहा, “केंद्रीय गृहमंत्री अमितभाई शाह की बहन श्रीमती राजेश्वरीबेन शाह का आज मुंबई में निधन हो गया। उनका जाना पूरे शाह परिवार के लिए सदमे जैसा है। मैं व्यक्तिगत रूप से इस दुःख में सहभागी हूं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आदरणीय अमितभाई और पूरे शाह परिवार को इस दुख से उबरने की शक्ति दें। राजेश्वरीबेन शाह को भावभीनी श्रद्धांजलि!”

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें