अरुण यादव के BJP में शामिल होने के सवाल पर बोले वीडी शर्मा, जो भी BJP की रीति.नीति से सहमत.. पार्टी में उसका स्वागत' | VD Sharma said on the question of Arun Yadav joining BJP, whoever agrees with BJP's policy.. welcome in the party.

अरुण यादव के BJP में शामिल होने के सवाल पर बोले वीडी शर्मा, जो भी BJP की रीति.नीति से सहमत.. पार्टी में उसका स्वागत’

अरुण यादव के BJP में शामिल होने के सवाल पर बोले वीडी शर्मा, जो भी बीजेपी की रीति.नीति से सहमत.. पार्टी में उसका स्वागत'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : October 4, 2021/2:13 am IST

VD Sharma on Arun Yadav

भोपाल/जबलपुर। BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव के BJP में शामिल होने के सवाल पर कहा है कि जो भी बीजेपी की रीति नीति से सहमत हैं, प्रधानमंत्री के कामों से प्रभावित हैं, देश की सेवा करना चाहता है उसका पार्टी में स्वागत है।

ये भी पढें: लीक हुए दस्तावेजों से छुपाई गई वित्तीय जानकारियों का हुआ खुलासा

इधर जबलपुर में कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा का बयान भी सामने आया है, अरुण यादव के चुनाव न लड़ने पर उन्होंने कहा कि पारिवारिक परिस्थितियां ठीक न होने के चलते चुनाव लड़ने से मना किया है, कांग्रेस के पास कई उम्मीदवार हैं, आज शाम तक नाम का ऐलान हो जाएगा।

ये भी पढें: Sarkari Naukri: रिसर्च असिस्टेंट के पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स करें आवेदन, बिना परीक्षा के 97000 तक मिलेगी सैलरी

उन्होंने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान पर कहा कि वे एक कांस्टेबल का तबादला तो कर नहीं सकते, गृह विभाग सीएम शिवराज खुद चला रहे हैं, अपने से बड़ों के खिलाफ बोल कर नरोत्तम मिश्रा अपनी दुकान चलाते हैं।

 
Flowers