VD Sharma targets Congress MP Dheeraj Sahu

VD Sharma’s Press Conference : ‘मोदी की गारंटी है भ्रष्टाचारी नहीं बचेंगे’..! वीडी शर्मा ने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं पर साधा निशाना, सांसद धीरज साहू को लेकर कही ये बात

VD Sharma targets Congress MP Dheeraj Sahu: मध्यप्रदेश का रण जीतने के बाद आज भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2023 / 02:03 PM IST, Published Date : December 9, 2023/2:03 pm IST

VD Sharma targets Congress MP Dheeraj Sahu : भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव संपन्न हो गए है। प्रदेश में एक बार फिर से बीजेपी ने पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया है। तो वहीं सीएम फेस को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। सीएम को लेकर लगातार दिल्ली में बीजेपी बैठक में कई नेताओं पर मंथन चल रहा है। एक ओर जहां दिल्ली में सीएम चेहरे को लेकर दिग्गज नेता परेशान हैं तो वहीं दूसरी ओर शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए है। सीएम चेहरे को लेकर उनके चेहरे पर कोई परेशानी नहीं देखी जा रही है। मध्यप्रदेश का रण जीतने के बाद आज भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

read more : Electricity Latest News : बिजली उपभोक्ताओं को लगा जोर का झटका..! ग्राहकों को अभी नहीं मिलेगी बिजली दरों में राहत, इस फैसले पर फंसा पेंच.. 

VD Sharma targets Congress MP Dheeraj Sahu : वीडी ने कहा, कांग्रेस की गारंटी भ्रष्टाचार की है तो मोदी की गारंटी है भ्रष्टाचारी नहीं बचेंगे। देश के अंदर कांग्रेस का मूल चरित्र उजागर हो रहा है।देश जानना चाहता है कि दो बार चुनाव हार चुके धीरज साहू को कांग्रेस ने राज्यसभा सांसद बनाया। कांग्रेस, करप्शन और कैश एक-दूसरे के पर्यायवाची बन गए हैं। कमलनाथ को मिस्टर करप्शन नाथ का नाम मिल गया।

आगे वीडी शर्मा ने कहा, धीरज साहू, राहुल गांधी और सोनिया गांधी का एटीएम बन गए हैं। क्या यही मोहब्बत की दुकान थी। साहू के गले में हाथ डालकर राहुल चलते हैं। वे इतने करीबी हैं कि भारत जोड़ो यात्रा में कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं। 210 करोड़ मिलने के बाद भी सोनिया, खड़गे और राहुल चुप क्यों हैं? जो अपराध किया उसकी सजा मिलेगी। मोदीजी की गारंटी है बेईमानों से पाई-पाई वसूलने की।

एक तरफ घमंडिया गठबंधन में लूट-खसोट की गारंटी है। एक कांग्रेस सांसद के पास इतनी नकदी पकड़ी गई तो बाकियों पर कितनी होगी। इस हिसाब से गांधी परिवार विश्व का सबसे भ्रष्टाचारी परिवार साबित होता है।राहुल गांधी ऐसे कितने आर्टिस्ट हैं कांग्रेस में जो जनता से लूट में लगे हैं। इसका हिसाब रोज लिया जाएगा। गांधी परिवार को ये बताना होगा ये किसके एटीएम थे। मप्र में भी भ्रष्टाचारी थे, बंटाढार। सबसे बड़ा शराब और रेत माफिया कोई है तो बंटाढार है। कमलनाथ तो करप्शननाथ बन गए थे। वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्‌डा बना दिया था। जहां कांग्रेस का प्रतिनिधि होगा वहां भ्रष्टाचार की गारंटी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp