VD Sharma took an important meeting: There is no option in the resolution

वीडी शर्मा ने ली अहम बैठक : संकल्प में कोई विकल्प नहीं होता, झूठ, छल के आधार पर राजनीतिक रोटियाँ सेंकती है कांग्रेस…

VD Sharma took an important meeting: There is no option in the resolution : संकल्प में कोई विकल्प नहीं होता, झूठ, छल के आधार पर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : July 2, 2022/1:57 pm IST

भोपाल । बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रदेश कार्यकारिणी की अहम बैठक ली। इस बैठक में उन्होंने चार राज्य में चुनावों में मिली विजय, आगामी विधानसभा चुनावों की रणनीति, राष्ट्रीय कार्यसमिति और PM मोदी की बैठक व पार्टी के आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने आज से तेलगांना में होने वाली दो दिवसीय बैठक के बारें में संक्षेप में बात रखी।

Read more :  राजपाल यादव की बढ़ी मुश्किलें, लाखों की धोखाधड़ी करने का आरोप, जा सकते है जेल ! 

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा भाजपा संकल्प लेकर काम करती है और संकल्प में कोई विकल्प नहीं होता। जनता जानती है कि कांग्रेस झूठ, छल और कपट के आधार पर राजनीतिक रोटियाँ सेंकती है। वे कहते है निकाय चुनाव उनके एजेंडे में नही है। हमारे मुख्यमंत्री दिन रात निकाय चुनाव के लिए मेहनत कर रहे है। गरीब कल्याण की योजनाओं को लेकर हम जनता के बीच जा रहे है। वीडी शर्मा ने निकाय चुनाव को लेकर आगे कहा हमारी पार्टी 16 नगर निगम में 16 श्रृंगार से जीत ऐतिहासिक जीत प्राप्त करेगी। बीजेपी के प्रत्याशी अपने काम और सरकार की योजनाओ से आम जन के दिलों में घर बनानें में कामयाब होंगे।

Read more :  WhatsApp ने बैन किए 19 लाख से ज्यादा अकाउंट्स, क्या आप भी करते हैं ये काम? 

हमन देखा कि पंचायत चुनाव के दोनो चरणों में बीजेपी को बड़े पैमाने पर समर्थन मिला है। जिसके चलते हम ऐतिहासिक बहुमत प्राप्त करने की ओर अग्रसर है। ज्ञात हो कि निकाय चुनाव के पहले चरण का प्रचार 4 जुलाई को खत्म होगा। ऐसे में हमें अपने मतदाताओं को ज्याजा से ज्यादा राज्य और केंद्र सरकार की योजना के बारें में बताकर उन्हें रिझाना जरुरी हैं।

Read more : मोहम्मद जुबैर अदालत में पेश, पुलिस ने जोड़ी तीन और धाराएं, कोर्ट ने कहा – जरूरत नहीं ! 

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आगे कहा कल निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने संकल्प पत्र जारी कर दिए थे। सभी बीजेपी प्रत्याशियों ने ग्रीन संकल्प और अपने प्रतिद्वंदियों को क्लीन करने का संकल्प लिया है। साथ ही प्रत्येक प्रत्याशी प्रदेश के 321 स्थानों पर वृक्षारोपण करेंगे। इन सारे संकल्पों को पूरा कर हम चुनावी मैदान में उतरे है, जो एक अनुकरणीय पहल है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers